Home » बॉलीवुड » akshay kumar has wished twinkle khanna on her 43rd birthday, Twinkle Khanna birthday Rajesh Khanna Birthday
 

अक्षय कुमार ने इस खास अंदाज में वाइफ ट्विंकल को किया बर्थडे विश

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 December 2017, 13:25 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को 43वें जन्मदिन की बधाई बड़े ही खास अंदाज में दी. बधाई देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि ट्विंकल के कारण उनका जीवन एक मजेदार यात्रा की तरह हो गया है. बता दें कि अक्षय कुमार और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहे हैं.

'खिलाड़ी' अक्षय कुमार ने ट्विंकल के बर्थडे विश करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया है. दरअसल, अक्षय ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, "मेरी पसंदीदा साथी ने मेरे हर सफर को रोमांचक व मनोरंजन से भरपूर बनाती हैं. जन्मदिन की बधाई टीना."

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी की थी. अक्षय और ट्विंकल एक बेटे और बेटी के मां-बाप हैं. ट्विंकल खन्ना के जन्मदिन की खास बात यह है कि उनके पिता दिवंगत अभिनेता और हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का जन्मदिन भी एक ही दिन पड़ता है.

 

ट्विंकल खन्ना जहां अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं तो वहीं उनके दिवंगत पिता की 75वीं जन्मतिथि है. इस मौके पर ट्विंकल खन्ना ने अपनी और अपने पिता की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है. लिखा है, "डैड आपको जन्मदिन की बधाई."

 

फिलहाल ट्विंकल खन्ना परिवार के साथ छुट्टियों का मजा उठा रही हैं. इस दौरान सोशल मीडिया पर उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें ट्विंकल का जोश किसी बच्चे से कम नहीं नजर आ रहा. एक तस्वीर में तो ट्विंकल एक पेड़ की शाखा पर बैठी हुईं हैं और इस तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है, "मैं एक बार फिर बच्चों की तरह पेड़ों पर चढ़ना चाहती हूं और शाखाओं पर बैठना चाहती हूं।"

First published: 29 December 2017, 13:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी