Home » बॉलीवुड » akshay kumar hospitalised after testing corona positive
 

अस्पताल में एडमिट हुए अक्षय कुमार, एक दिन पहले हुए थे कोरोना पॉजिटिव

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2021, 14:59 IST
फाइल फोटो (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर कोरोना पॉजिटिव होने की खबर शेयर की थी. उन्होंने खुद को संक्रमित होने के बाद खुद को क्वारनटीन कर लिया है. अब कोरोना होने के बाद अक्षय को अस्पताल में भर्ती किया गया है. उन्होंने इसकी जानकारी अस्पताल में भर्ती होने की दी थी.उन्होंने लिखा- ' आपकी प्राथनाओं के लिए धन्यवाद. लगता है ये काम कर रहा है, मैं ठीक हूं, पर एहतियात के लिए मुझे अस्पताल में भर्ती किया गया है. उम्मीद करता हूं जल्द घर आउंगा, अपना ख्याल रखें. '

इसके पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को बताया था कि उन्होंने खुद को घर में क्वॉरेंटीन कर लिया है. अक्षय कुमार के बाद गोविंदा और उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले आमिर खान, आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली, मिलिंद सोमन जैसे बहुत से बॉलीवुड स्टार्स भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं.


 

 

गौरतलब है कि अक्षय के अलावा उनकी अपकमिंग फिल्म राम सेतु के 45 जूनियर आर्टिस्ट्स भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एंप्लॉइज के जेनरल सेक्रेटरी अशोक दुबे ने कहा- राम सेतु की टीम पूरी सावधानी बरत रही है. यह बदकिस्मती है कि जूनियर आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के 45 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वो सभी क्वारनटीन में हैं.

आदित्य नारायण और पत्नी श्वेता को हुआ कोरोना, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

दिग्गज एक्ट्रेस शशिकला का निधन, 88 साल में कहा दुनिया को अलविदा

First published: 5 April 2021, 14:59 IST
 
अगली कहानी