Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar injured with ribs during film Kesari action scene injured Akshay kumar continue film shooting
 

'केसरी' के एक्शन शूट के दौरान अक्षय की पसली में लगी चोट, फिर भी जारी रखी शूटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2018, 10:49 IST

पैडमैन की सफलता के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं. अपने अनुशासन और खतरे लेने की आदत के लिए जाने जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म को डायरेक्ट अनुराग सिंह कर रहे हैं.

फिल्म 'केसरी' के सेट से जुड़ी एक खबर सामने आई है जिसमें कहा गया है कि अक्षय कुमार घायल हो गए हैं और उनकी पसलियों में गहरी चोट लगी है. इस बीच चौंकाने वाली बात है कि चोट लगने के बाद भी अक्षय कुमार ने थोड़ी देर आराम किया और फिर फिल्म की शूटिंग जारी रखी.

खबरों की मानें तो डॉक्टर ने भी अक्षय कुमार को पूरी तरह बेड रेस्ट की सलाह दी थी, लेकिन अक्षय कुमार का डेडिकेशन आड़े आ गया और थोड़े समय के रेस्ट के बाद वह सेट पर लौटे और फिल्म की शूटिंग की. गौरतलब है कि इससे पहले भी अक्षय को कई बार सेट पर चोट लगी है और उन्होंने शूटिंग जारी रखी है.

 

आपको बता दें बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित फिल्म केसरी में धमाकेदार एक्शन देखने को मिलेगा जिसकी शूटिंग जोर शोर से चल रही है. इसी फिल्म के सेट पर अक्षय कुमार एक एक्शन सीक्वेंस शूट करने के दौरान घायल हुए हैं. आपको बता दें फिल्म 'केसरी' में परिणीति चोपड़ा लीड एक्ट्रेस हैं. ये फिल्म अगले साल होली पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ेंः पाकिस्तान की सिंगर और एक्ट्रेस ने अली जफर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

फिल्म केसरी में अक्षय कुमार हविलदर सिंह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म के एक्शन सीन को ऑस्कर विनर स्टंट कॉर्डिनेटर लॉरेंस वुडवॉर्ड कोरियोग्राफ कर रहे हैं. अक्षय कुमार के केसरी लुक को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया और फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी किया जा रहा है.

First published: 20 April 2018, 10:49 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी