Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar lends support to martyr's family yet again
 

शहीद की मदद को अागे आए अक्षय कुमार, दिए 9 लाख रुपये

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 November 2016, 16:17 IST

जम्मू कश्मीर में हुए उरी हमले के बाद से बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार जवानों के परिवारों की मदद के लिए कई कोशिशें करते देखे जा चुके हैं. 

पिछले हफ्ते असम में दिबगोई के पास तिनसुकिया में सेना के तीन जवान कथित उल्फा उग्रवादियों से मुठभेड़ में शहीद हो गए. एन.के. नरपत सिंह इनमें से एक थे, वह अपने पीछे अपनी पत्नी और 3 बच्चों को छोड़ गए. यह खबर जब अक्षय को मिली तो वह तुरंत मदद के लिए तैयार हो गए. अक्षय ने नरपत सिंह की पत्नी से बात करके ना सिर्फ़ संवेदनाएं व्यक्त कीं बल्कि, आर्थिक रूप से उनकी 9 लाख रुपए की मदद भी की. 

बता दें कि बहुत बिजी शेड्यूल और काम के दबाव के बावजूद अक्षय आर्मी के अपने दोस्तों से लगातार संपर्क में बने रहते हैं और वह कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि इस तरह के मामलों में जब कभी भी उनकी मदद की जरूरत हो उन्हें इस बारे में सूचित किया जाए. 

यह पहली बार नहीं है जब अक्षय ने ऐसा किया है. इससे पहले अक्टूबर में भी वह जवान गुरमीत सिंह के परिवार को 9 लाख रुपए की आर्थिक मदद कर चुके हैं. अक्षय के काम की बात करें तो इन दिनों वह अपनी आने वाली फिल्म जॉली एलएलबी-2 और टॉयलेट-एक प्रेम कथा को लेकर चर्चा में हैं. 

First published: 26 November 2016, 16:17 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी