Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar on Gulshan kumar Biopic Mogul says no one do this role except me
 

गुलशन कुमार की बायोपिक को लेकर अक्षय कुमार बोले- मेरे सिवा कोई नहीं कर सकता ये रोल

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 August 2018, 14:24 IST

टीसिरीज कंपनी के मालिक और भूषण कुमार के दिवंगत पिता गुलशन कुमार की बायोपिक फिल्म 'मोगुल' का केवल नाम फाइनल हुआ है. बावजूद इसके फिल्म चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म की चर्चा की सबसे बड़ी वजह बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार हैं, जिन्होंने इस फिल्म को छोड़ दिया है.

दरअसल, फिल्म 'मोगुल' के लीड रोल के लिए अभी भी पेंच फंसा है. यहां तक कि फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल हो गई है. जैसे ही अक्षय कुमार ने फिल्म छोड़ी है वैसे ही इस फिल्म के लीड रोल के लिए कई नाम सामने आए हैं. इसमें बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और सुशांत सिंह राजपूत का नाम है.

 

इस बीच अक्षय कुमार ने गुलशन कुमार की बायोपिक में लीड रोल नकारने के बाद इस रोल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. बता दें कि कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने फिल्म 'मोगुल' से यह कहकर किनारा कर दिया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर उनकी बात नहीं बन पाई है.

लेकिन अब 'मोगुल' को लेकर अक्षय कुमार ने बयान देते हुए यह खुलासा किया है कि इसका लीड रोल कौन बेहतर कर पाएगा. अक्षय कुमार ने बताया कि उन्हें नहीं लगता कि उनके अलावा कोई भी एक्टर इस रोल को निभा पाएगा. बता दें कि इस फिल्म के साथ अब आमिर खान बतौर प्रोड्यूसर जुड़ गए हैं.

 

गौरतलब है कि गुलशन कुमार की इस बायोपिक को सुभाष कपूर ने लिखा है, जिसे वह खुद डायरेक्ट करने वाले हैं, जबकि फिल्म 'मोगुल' को आमिर खान और भूषण कुमार मिलकर प्रोड्यूस करेंगे. खबरे हैं कि फिल्म 'मोगुल' की शूटिंग अगले साल शुरू कर दी जाएगी और इसे क्रिसमस 2019 पर रिलीज किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः अक्षय कुमार करीना कपूर के साथ लेकर आ रहे हैं 'Good News', 9 साल बाद दिखेंगे एक साथ

फिल्म 'मोगुल' में गुलशन कुमार की जिंदगी के तमाम उतार-चढ़ाव दिखाए जाएंगे. आरोप है कि डी-कंपनी के गुर्गों ने गुलशन कुमार की हत्या कर दी थी. इस हत्या के बाद बॉलीवुड और मुंबई के अंडरवर्ल्ड के स्याह रिश्ते उजागर हुए थे. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म में बॉलीवुड की काली सच्चाई पर भी रोशनी डाली जाएगी या नहीं.

First published: 2 August 2018, 14:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी