Home » बॉलीवुड » akshay kumar, paresh rawal and sunil shetty will be back in upcoming film hera pheri 3
 

फिर 'हेरा-फेरी' कर हंसाने आ रहे हैं राजू, बाबूराव और श्याम

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 May 2018, 9:55 IST

फिल्म 'हेरा-फेरी' के राजू, श्याम और बाबूराव ये सभी किरदार याद आते ही आप हंसने पर मजबूर हो जाएंगे. 'हेरा-फेरी' फ्रेंचाइजी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है. बता दें कि इस फिल्म का तीसरा पार्ट जल्द ही आने वाला है. मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म के प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला फिल्म के तीसरे पार्ट की तैयारी में जुट गए हैं.

इसके अलावा खास बात ये भी है कि इस फिल्म में आपको पहले के ही सभी किरदार देखने को मिलेंगे.  इस फिल्म में अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल लीड रोल में थे और आने वाले पार्ट में भी यही किरदार नजर आएंगे. खबरों के मुताबिक, इस फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2018 में शुरु होकर फरवरी 2019 तक खत्म कर दी जाएगी. इसके बाद ये फिल्म साल 2019 के बीच में कभी भी रिलीज हो सकती है. फिल्म का तीसरा पार्ट इन्द्र कुमार के निर्देशन में बन रहा है. इससे पहले इन्द्र कुमार 'मस्ती' और 'धमाल' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं.

बता दें कि इस फिल्म का पहला पार्ट ‘हेरा फेरी’ साल 2000 में आया था, जिसने ना सिर्फ लोगों के दिल में जगह बना ली थी बल्कि बॉक्स ऑफिस में भी धूम मचा दी थी. उसके बाद इसी के सिक्वल 'हेरा-फेरी 2'को रिलीज किया गया. इस फिल्म में भी लोग अपनी हंसी को रोक नहीं पाए. इसके बाद अब फिल्म का तीसरा पार्ट आने वाला है. इस फिल्म के फैंस को इस तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

ये भी पढ़ें- Video: प्रिया प्रकाश की तरह इस एक्ट्रेस ने आंख मारकर एक्टर को किया घायल

First published: 24 May 2018, 9:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी