Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar Played the role of villain in the sabse bda khiladi
 

अक्षय कुमार ने इन फिल्मों में निभाया है विलेन का रोल, दर्शकों ने कहा...

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 September 2018, 12:16 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार का आज 9 सितंबर को जन्मदिन है और वह आज के दिन अपना 51वां जन्मदिन मना रहे हैं. अक्षय कुमार ने अपने को इस मुकाम तक पहुंचाने के लिए कड़ी मेहनत करके पहुंचाया है, अक्षय ने बॉलीवुड में कई एक्शन फिल्में दी हैं.

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने अपने दर्शकों को कॉमेडी से भी हंसा कर उनके दिल में जगह बनाई है, इसके साथ ही उन्होंने अपनी पहचान एक विलेन के रुप में भी बनाई है. कुछ फिल्मों में उन्होंने खतरनाक भूमिका निभाई है तो कुछ में वह खास काम नहीं कर पाए हैं.

वैसे तो सभी जानते हैं कि अक्षय ने दर्शकों के लिए कॉमेडी और एक्शन से भरी फिल्में बनाईं हैं, लेकिन आज हम आपको बताएेंगे कि अक्षय ने कुछ फिल्मों में विलन का किरदार भी निभाया है. साल 1995 में आई फिल्म 'सबसे बड़ा खिलाड़ी' में अक्षय कुमार का डबल रोल था और इस फिल्म में उन्होंने लल्लू के रोल को बखूबी निभाया था.अक्षय कुमार पहली बार इस फिल्म में विलेन के रोल में नजर आए थे.

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'खिलाड़ी 420' को निर्देशक नीरज वोहरा ने बनया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और महिमा चौधरी मुख्य भूमिका में थे. अक्षय कुमार इस फिल्म में भी विलेन के रोल में नजर आए थे. 

इसके बाद भी उन्होंने साल 2001 में आई फिल्म 'अजनबी' में विलेन का रोल किया था. इस फिल्म को निर्देशन अब्बास-मस्तान ने बनया था और इस फिल्म में एक्टर बॉबी देओल, एक्ट्रेस करीना कपूर और बिपाशा बसु मुख्य भूमिका में थे.

First published: 9 September 2018, 12:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी