Home » बॉलीवुड » Akshay kumar pranked Mouni Roy on the set of Gold Akshay becames a reporter
 

अक्षय कुमार ने मौनी रॉय के साथ 'गोल्ड' के सेट पर किया ऐसा मजाक कि फूट-फूटकर रोने लगी 'नागिन'

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 August 2018, 13:35 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मच-अवेटेड फिल्म 'गोल्ड' के साथ टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. इन दोनों की फिल्म 'गोल्ड' अगले हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हो रही है, जिसके प्रमोशन के लिए दोनों एक्टर व्यस्त हैं.

फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहीं एक्ट्रेस मौनी रॉय ने इस फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी का रोल निभाया है जो कि एक बंगाली परिवार से हैं. इस फिल्म के ट्रेलर और कई पोस्टर के अलावा गाने भी मेकर्स ने रिलीज कर दिए हैं, जो लोगों ने काफी पसंद किए हैं. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग की मस्ती का बात करते हैं.

दरअसल, अक्षय कुमार की फिल्म फिल्म शूट हो रही हो और इस दौरान सेट पर मस्ती ना हुई हो ? ऐसा हो ही नहीं सकता. वैसे भी अक्षय कुमार अपने को-स्टार पर प्रैंक खेलने के लिए काफी फेमस हैं. इसी साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' की शूटिंग के दौरान उन्होंने राधिका आप्टे के साथ छिपकली वाला प्रैंक किया था.

ऐसा ही कुछ फिल्म 'गोल्ड' के सेट पर भी हुआ जब अक्षय कुमार ने बीबीसी का रिपोर्टर बन शूटिंग के दौरान मौनी रॉय के पास फोन किया. फोन पर मौनी रॉय बड़े सलीके से एक-एक करके सारे सवालों का जवाब देती हैं, लेकिन मौनी को इस बात की भनक तक नहीं लगती है कि फोन पर कोई रिपोर्टर नहीं बल्कि अक्षय कुमार हैं.

जब मौनी रॉय के पीछे आकर अक्षय कुमार खड़े होकर अगला सवाल पूछते हैं तब जाकर मौनी को अंदाजा लगता है कि फोन पर अक्षय कुमार ही थे. मौनी रॉय को जैसे ही पता चलता है कि उनके साथ अक्षय कुमार ने मजाक किया है, तो वह कहती हैं कि वह उनसे बात नहीं करेगी.

इस वाकये के बाद मौनी रॉय का चेहरा देखने लायक होता है और वहीं सेट पर मौजूद सभी लोग मौनी रॉय और अक्षय कुमार की ये मस्ती देखकर खूब हंसते हैं. इस दौरान का मस्ती भरा वीडियो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर शेयर किया है.

First published: 6 August 2018, 13:35 IST
 
अगली कहानी