Home » बॉलीवुड » Akshay kumar rajinikanth starer film 2.0 breaks Film Baahubali 2 s distribution rights record in Kerala
 

इस फिल्म ने रिलीज से पहले तोड़ा 'बाहुबली' का ये रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 January 2018, 13:46 IST

एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बाहुबली' सिरीज के दूसरे पार्ट 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' का रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश बॉलीवुड की हर फिल्म कर रही है. हालांकि अभी तक किसी भी फिल्म को इसका रिकॉर्ड तोड़ने में सफलता नहीं मिली है. ऐसे में कहा जा रहा है कि इसमें सफलता शायद रजनीकांत की मेगाबजट फिल्म '2.0' को ही मिलेगी.

इस बीच जो खबर आ रही है उसके मुताबिक तो कहना यही चाहिए कि '2.0' को सफलता मिल चुकी है. दरअसल रिलीज से पहले ही फिल्म '2.0' ने बाहुबली-2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो फिल्म '2.0' के केरल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 16 करोड़ में बिक रहे हैं. वहीं, पिछले साल रिलीज हुई प्रभास स्टारर फिल्म बाहुबली-2 के राइट्स को करीब 10 करोड़ में केरल डिस्ट्रीब्यूशन ने खरीदा था.

 

अब इस रिकॉर्ड के बाद देखने वाली बात ये होगी कि जिस तरह बाहुबली-2 ने रिलीज के बाद तमाम रिकॉर्ड तोड़े थे, क्या फिल्म '2.0' ऐसा कर पाती है या नहीं. वैसे तो ये मेगाबजट फिल्म शूटिंग से भी पहले से चर्चा में हैं. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार पहली बार साउथ सिनेमा में नजर आएंगे. हालांकि यह फिल्म तमिल, तेलुगु के अलावा हिंदी में भी रिलीज होगी.

 

आपको बता दें ये फिल्‍म पहले ही क्‍लैश के कारण आगे खिसक चुकी है. पहले इसके सामने इसी फिल्म के एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' थी. सामाजिक मुद्दे पर बनी यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है. वहीं, फिल्म '2.0' अब अप्रैल में रिलीज होगी, जिसकी पहले ही घोषणा की जा चुकी है. पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 25 जनवरी ही रखी गई थी. लेकिन बाद में मेकर्स ने अपने निर्णय में बदलाव किया. 

 
 
First published: 18 January 2018, 13:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी