Home » बॉलीवुड » akshay kumar replaces salman khan from bigg boss
 

बुझती 'ट्यूबलाइट' का सलमान पर असर, नहीं करेंगे बिग बाॅस होस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2017, 14:36 IST

'बिग बॉस' का नया सीजन शुरू होने में कुछ समय है और शो के कंटेस्ट्ंट्स और इसके होस्ट को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही हैं.. क्विंट की रिपोर्ट की मानें, तो इस सीजन में बिग बॉस के होस्ट सलमान नहीं, बल्कि अक्षय कुमार होंगे.

बिग बॉस ही नहीं अक्षय 'दस का दम' भी होस्ट कर सकते हैं, जिसे भी पहले सलमान ही होस्ट करते थे. लगता है सलमान के सारे प्रोजेक्ट्स को अक्षय अपनी झोली में डाल रहे हैं. लेकिन अगर आपको ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कोई दुश्मनी है, तो ऐसा कुछ नहीं है. दोनों करण जौहर की मूवी में भी साथ नजर आने वाले हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान बहुत दिनों से 'बिग बॉस' छोड़ना चाहते थे. हर साल वो अनाउंस भी करते थे. दरअसल सलमान के पास बहुत से फिल्म्स और एंडॉर्समेंट्स होते हैं और 'बिग बॉस' की वजह से उनका बहुत समय खराब होता है. इस साल सलमान ने 'बिग बॉस' ना करने का फैसला किया है. अक्षय कुमार उनके बेहतर रिप्लेसमेंट के तौर पर देखे जा रहे हैं.

सलमान पिछले कई सालों से 'बिग बॉस' से जुड़े हुए हैं. सीजन 4 से वो यह शो हेस्ट कर रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो सलमान की 'ट्यूबलाइट' 23 जून को रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने में असफल रही है.

First published: 30 June 2017, 14:36 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी