Home » बॉलीवुड » Akshay kumar revealed his secret in koffee with karan season 6 and says i attend only these three womens call
 

अक्षय कुमार तीन ही महिलाओं का उठाते हैं फोन, तीसरी का नाम जानकर हो जाएंगे हैरान

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 October 2018, 16:27 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार अपने काम के प्रति और अपनी पर्सनल चीजों के लिए भी काफी ईमानदार माने जाते हैं. वो फिल्मों के साथ-साथ अपने पर परिवारों के लिए पर्याप्त वक्त निकालते हैं. हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी कुछ बातों का खुलासा किया है और ये खुलासा एक्टर ने फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण सीजन 6' में खुलासा किया है और कहा कि अक्षय सिर्फ तीन ही महिलाओं के फोन उठाते हैं और तीनों महिलाओं के नामों के भी उन्होंने खुलासे किए हैं.

 

अक्षय कुमार ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए और इसी में से एक खुलासा ये भी था उन्होंने कहा,"मैं अपनी लाइफ में केवल तीन औरतों का ही फोन उठाता हूं और उसमें पहली मेरी मां और दूसरी मेरी पत्नी ट्विंकल खन्ना और तीसरी मेरी मैनेजर जेनोबिया हैं." इसके अलावा अक्षय किसी भी महिला का फोन नहीं उठाते हैं.

 

इसके अलावा जब अक्षय से करण ने पूछा कि कौन सी बॉलीवुड एक्ट्रेस आपको हॉट लगती हैं तो इसपर एक्टर अक्षय ने कहा कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण. इस जवाब को सुनकर रणवीर सिंह का चेहरा देखने लायक था. बता दें कि 'कॉफी विद करण सीजन 6' के दूसरे शो में एक्टर रणवीर सिंह के साथ एक्टर अक्षय कुमार के साथ पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- दीपिका और रणवीर इटली की इस खूबसूरत जगह लेंगे सात फेरे, ये स्टार्स हो सकते हैं शामिल!

First published: 30 October 2018, 16:27 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी