Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar salutes 'cleaning soldiers' of India bollywood news
 

विवाद बढ़ा तो अक्षय कुमार ने डिलीट किया सफाईकर्मियों को सलाम करने वाला ट्वीट

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 October 2017, 16:52 IST

अभिनेता अक्षय कुमार ने कचरा और सीवर साफ करने वाले सफाईकर्मियों की कड़ी मेहनत के लिए उन्हें सलाम किया है और उन्हें देश के 'क्लीनिंग सोल्जर्स' कहा है. अक्षय ने गुरुवार को ट्विटर पर एक मिनट का वीडियो भी साझा किया. लेकिन बाद में उन्होंने अपनी वॉल से इस ट्वीट को डिलीट कर दिया.

उन्होंने वीडियो में कहा, "बिना हथियार वाले इन समर्पित सैनिकों को सलाम." 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' के अभिनेता ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, "एक अच्छा काम, जिसे आमतौर पर हम मान देना भूल जाते हैं. अपने तरीके से देश की सेवा करने वाले 'क्लीनिंग सोल्जर्स ऑफ इंडिया' को मेरा सलाम." अक्षय की आगामी फिल्म 'पैडमैन' और 'गोल्ड' है.

अक्षय कुमार के इस ट्वीट के बाद एक कांग्रेसी ने उन्हें  रिप्लाई करते हुए लिखा कि कैसे कोई व्यक्ति हाथों से नालों-सीवर की सफाई करने की प्रशंसा कर सकता है. क्या अक्षय कुमार खुद यह काम करेंगे.

आर बाल्की द्वारा निर्देशित 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगानंथा की बायोपिक है, जिन्होंने बेहद सस्ते सैनिटरी नैपकिन बनाने की शुरुआत कर महिलाओं के लिए मासिक के दिनों में स्वच्छता अपनाने की दिशा में क्रांति ला दी. इसमें राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी हैं.

वहीं, उनकी दूसरी फिल्म 'गोल्ड' एक्सेल मनोरंजन द्वारा समर्थित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित है. यह स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी. इस फिल्म के साथ मौनी रॉय बॉलीवुड में रखने जा रही हैं.

First published: 6 October 2017, 16:52 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी