Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar says he never met ram rahim how can I deal for 100 crore
 

राम रहीम के साथ रिश्तों को लेकर फंसे अक्षय कुमार, 100 करोड़ में दिलवाई थी माफ़ी?

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 August 2018, 11:47 IST

बलात्कार के आरोप में जेल में सजा काट रहे राम रहीम से बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के संबंधों की बात एक बार फिर से चर्चा में है. अकाल तख़्त से राम रहीम को माफ़ी दिलवाने में अक्षय कुमार की भूमिका बताई जा रही है. लेकिन अक्षय कुमार ने राम रहीम के मसले में अपनी भूमिका को सिरे से नकार दिया है.

राम रहीम के बारे में अक्षय कुमार ने कहा है कि आज तक अपने पूरे जीवन में एक भी बार वो राम रहीम से मिले तक नहीं है ऐसे में उसके लिए माफ़ी दिलवानी की कवायद वो क्यों करेंगे?


अक्षय कुमार ने कहा है कि राम रहीम से उनका किसी तरह को कोई सम्बन्ध नहीं है और ये सारी बातें महज अफवाह है. और उन्हें ऐसी किसी भी रिपोर्ट के बारे में कोई जानकारी ही नहीं है जिसमे राम रहीम को माफ़ी दिलवाने को लेकर अक्षय कुमार के खिलाफ जांच की गई हो.

अस्थि कलश यात्रा: वाजपेयी की अस्थि विसर्जन के दौरान नदी में गिरे बीजेपी सांसद-विधायक समेत पुलिस के आला अफसर

गौरतलब है कि रामपुराफूल के पूर्व विधायक हरबंस जलाल ने जस्टिस रणजीत सिंह आयोग को गवाही में कहा था कि मुंबई में सुखबीर सिंह बादल और अक्षय कुमार की एक मीटिंग हुई थी. इस मीटिंग में ही ये तय किया गया था कि 100 करोड़ के बदले राम रहीम को अकाल तख़्त से माफ़ी दिलवाई जाएगी.

आजम खान ने कहा- ..तो आज ही मर जाऊं

गौरतलब है कि बलात्कार का आरोपी राम रहीम सीबीआई द्वारा दी गयी 20 साल की सजा जेल में काट रहा है. सीबीआई कोर्ट ने उसे अलग अलग मामले में 10- 10 साल की सजा सुनाई थी.

First published: 26 August 2018, 11:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी