Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar sets on fire at The End launch and come soon on set of Khatron ke Khiladi with challenge
 

जब रैंप वॉक करते हुए जलने लगा अक्षय कुमार का बदन, फिर भी मुस्कुराते रहे खतरों के खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 March 2019, 10:10 IST
Akshay Kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से अक्षय कुमार को जाना जाता है और उन्होंने हर बार ये बात साबित की है कि वो असल जिंदगी में भी खतरों के खिलाड़ी है. अक्षय ने कई फिल्में ऐसी की है जिसमें उन्होंने खतरनाक स्टंट खुद किए है और लोगों को हैरान किया है. इसके साथ ही अब अक्षय कुमार ने जो किया है उसे देखकर फैंस अपने दांतों तले उंगली दबाने के लिए मजबूर हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अक्षय रैंप वॉक करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान उनका शरीर आग की चपेट में हैं.

 

अक्षय कुमार हाल ही में मुंबई के एक कांसर्ट में शामिल हुए और इस दौरान खिलाड़ी कुमार का एक अलग ही खतरनाक अंदाज देखने को मिला. अक्षय ने ना सिर्फ रैंप वॉक की बल्कि आग के साथ वो चल रहे हैं. इस दौरान उनके पूरे शरीर को आग ने घेर रखा है और एक्टर बिना शिकन के आराम से चल रहे हैं. इन तस्वीरों से जाहिर है कि अक्षय से बड़ा खिलाड़ी कोई और नहीं है वो हर जोखिम उठाने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

 

Akshay Kumar

बता दें कि अक्षय कुमार अमेजन प्राइम वीडियो पर एक शो लेकर आने वाले है जिसका नाम 'द एंड' है और इसकी शुरूआत कुछ ऐसी की है और पोस्ट में लिखा,"अभी तो सिर्फ शुरू हुआ है."

Akshay Kumar

तो वहीं अक्षय एक्शन मास्टर रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी शिरकत करने वाले हैं और इस दौरान वो सीजन के कंटेस्टेंट को केसरी चैलेंज देंगे.कलर्स ने एक प्रोमो रिलीज किया है और इसमें अक्षय कह रहे हैं,"खतरा, खिलाड़ी के सामने नहीं अंदर होता है और जो अंदर की जंग जीत ले वही कहलाता है असली खिलाड़ी. ये है मेरा केसरी चैलेंज और दम है तो लेकर दिखाओ इंडिया."

 इसके साथ ही इन दिनों अक्षय अपनी अपकमिंग फिल्म 'केसरी' के प्रमोशन में भी लगे हुए है जो कि सारागढ़ी के युद्ध पर बेस्ड होगी, जहां 21 सिख 10 हजार अफगानों के खिलाफ लड़े थे. फिल्म की कहानी है हवलदार ईशर सिंह की जो अपने बेटी की नजरों में इज्जत कमाने कि लिए ये लड़ाई लड़ता है. फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अतिरिक्त परिणीति चोपड़ा भी प्रमुख भूमिका में हैं. 'केसरी' 21 मार्च 2019 में रिलीज होगी. 

रोहित शेट्टी की 'सूर्यवंशी' में ATS ऑफिसर बने अक्षय कुमार, पहले लुक में छा गए खिलाड़ी

First published: 6 March 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी