Home » बॉलीवुड » akshay kumar share a photo on social media with her first crush
 

अक्षय कुमार ने अपनी पहली क्रश के साथ शेयर की फोटो, कुछ इस अंदाज में दिखे साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2018, 11:35 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार आए दिन सुर्खियों में बने ही रहते हैं. कभी अपनी फिल्मों के शॉट के लिए फेमस होते हैं तो कभी समाज सेवा कर के लोगों का दिल जीत लेते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'रुस्तम' में पहनी हुई नेवी ऑफिसर की ड्रेस को नीलाम कर रहे है. इस नीलामी की वजह उन पैसों से एक एनजीओ की मदद से जानवरों का सुरक्ष करना है.

 

फिलहाल अब एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी पहली क्रश की फोटो सामने आई हैं. हालांकि, ये बात अक्षय ने साल 2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म कौल मनाचा के ट्रेलर लॉन्च के वक्त लोगों से शेयर की थी,"जब आप बड़े होते हैं स्पेशली जब आप स्कूल में होते हैं तो आपका पहला प्यार या फिर पहला क्रश या पहली बार आप जिसकी ओर आकर्षित होते हैं वह आपका स्कूल टीचर ही होता है."

इसके बाद अब अक्षय ने इस अपने क्रश की फोटो शेयर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए कहा, "मराठी सिखाने का श्रेय इनको ही जाता है. मेरे स्कूल के दिनों की मराठी टीचर हैं. इनसे मुलाकात करने का इससे अच्छा दिन और कोई नहीं हो सकता था." इस फोटो को महज कुछ घंटों में ही लाखों लाइक्स मिल गए और कमेंट्स की भी संख्या हजारों में है.

बता दें कि इस साल अक्षय की 2 बड़ी फिल्में आने वाली हैं. डायरेक्टर रीमा कागती के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘गोल्ड’ कहा जा रहा है कि इस साल 15 अगस्त के मौके पर रिलीज होगी. ‘गोल्ड’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है. तो वहीं दूसरी फिल्म ‘2.0’ भी इसी साल रिलीज होने वाली है. जिसमें अक्षय सुपरस्टार रजनीकांत के साथ मजर आएंगे. इसके अलावा अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की भी शूटिंग चल रही है. जो अगले साल रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- confirmed: सोनम कपूर और आनंद अहूजा की वेडिंग फिक्स, आनंद को लव लेटर गिफ्ट करेंगी सोनम

First published: 2 May 2018, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी