Home » बॉलीवुड » Akshay kumar share neck-exercise video on his instagram due to next movie Housefull 4 shooting in jaisalmer
 

अक्षय ने वीडियो शेयर कर खोला अपनी फिटनेस का राज, फैंस बोले- आप हमें मोटिवेट करते हैं

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 September 2018, 15:13 IST
(file photo )

बॉलीवुड में किसी हीरो की फिटनेस को लेकर जब भी बात होती है तो अक्षय कुमार का नाम जरूर आता है. अक्षय कुमार की फिटनेस की हर तरफ बात होती है. अक्षय कुमार की फिटने, का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उम्र बढ़ने के साथ भी वह यंग और हैंडसम नजर आ रहे हैं. अक्षय कुमार से उनकी फिटनेस को लेकर काफी सवाल पूछे जाते हैं. अब अक्षय कुमार ने भी अपनी फिटनेस को लेकर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं. इसके अलावा भी अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर कई मजेदार वीडियो शेयर किए हैं.

अक्षय कुमार ने फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वो अपनी गर्दन की एक्‍सारसाइज करते हुए नजर आए. वीडियो में नजर आ रहा है कि अक्षय कुमार ने अपनी गर्दन में रुद्राक्ष की एक भारी माला डाली हुई है. जिसको वो गर्दन की मदद से घुमा रहे हैं. इस वीडियो के साथ ही उन्होंने लिखा, मैं हमेशा से ही सुबह का प्रशंसक रहा... जैसलमेर की सुबह और भी खूबसूरत है. आज गर्दन की एक्‍सरसाइज कर रहा हूं और मैं व्यक्तिगत रूप से बाहर व्यायाम करना पसंद करता हूं क्योंकि यह शरीर, दिमाग और मूड को बूस्‍ट करने में मदद करता है. वॉट अबाउट यू?


अक्षय कुमार की ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रही है. एक मिलियन से अधिक लोग उनकी इस वीडियो को देख चुके हैं. फैंस भी वीडियो पर शानदार कमेंट कर अक्षय कुमार पर अपना प्यार बरसा रहे हैं. कमेंट के जरिए बता रहे हैं कि अक्षय कुमार का फिटनेस वीडियो उनका कितना पसंद आया है. एक फैंस ने लिखा, मैं आपके इस वीडियो को हजार बार देख सकता हूं. आपसे हमको मोटिवेशन मिलता है.

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग को लेकर काफी व्‍यस्‍त चल रहे हैं. हाउसफुल 4 की शूटिंग जैसलमेर में हो रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सैनन, रितेश देशमुख और नाना पाटेकर भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस कंगना रनौत के इस खास ने किया नाबालिग लड़के का रेप, मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

First published: 30 September 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी