Home » बॉलीवुड » Akshay kumar shares film padman's behind the secne video prankman video of film padman sonam kapoor radhika apte
 

VIDEO: अक्षय कुमार की इस हरकत ने 'पैडमैन' की पूरी टीम हुई परेशान

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 January 2018, 15:26 IST

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी नजर आएंगी.

फिल्म पैडमैन इसी महीने 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म में अक्षय कुमार ने बेहद संजीदा भूमिका निभाई है. लेकिन फिल्म शूट के दौरान वो काफी मस्ती भरे मूड में नजर आए थे.

 

अब तक यूट्यूब पर रिलीज हुए फिल्म के गानों और ट्रेलर में भले ही अक्षय कुमार काफी सीरियस दिखे हों, लेकिन फिल्म पैडमैन के सेट पर उनका बर्ताव एकदम इससे उलट रहा है.

इसको उजागर किया है फिल्म 'पैडमैन' के मेकर्स ने. मेकर्स ने एक बिहाइंड द सीन वीडियो यूट्यब पर रिलीज किया है. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार फिल्म की कास्ट एंड क्रू को जमकर तंग करते और सभी को हंसने का मौका देते हैं.

 

'प्रैंकमैन' पैडमैन नाम की इस वीडियो में अक्षय कुमार फिल्म के सेट पर काफी मस्ती नजर आ रहे हैं. यहां तक कि अक्षय के इस पागलपन का शिकार खुद फिल्म की एक्ट्रेस राधिका आप्टे और सोनम कपूर भी बनी हैं. इस वीडियो में दिखाया गया कि कैसे फिल्म 'पैडमैन' के सेट पर अक्षय कुमार राधिका का फोन छुपाया करते थे.

ऐसा कहा जाता है कि लड़कियों को सबसे ज्यादा डर छिपकली से लगता है. अक्षय कुमार भी इसी का फायदा उठा रहे हैं और सेट पर उन्होंने नकली छिपकली का इंतजाम कर रखा है. अक्षय छिपकली पर गौंद लगाकर कभी सोनम कपूर तो कभी सेट पर मौजूद फीमेल क्रू पर फेंकते दिखाई दे रहे हैं.

देखें मजेदार वीडियो

First published: 17 January 2018, 15:26 IST
 
अगली कहानी