Home » बॉलीवुड » akshay kumar shares his chidhood incident to aware people for sexual sbuse
 

अक्षय कुमार ने खोला सबसे बड़ा राज़, जब बचपन में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 July 2017, 11:28 IST

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अक्सर ही अपनी फिल्मों से लोगों तक एक मैसेज पहुंचाने की कोशिश करते हैं, लेकिन इस बार अक्षय ने अपने ही बचपन की एक दिल दहला देने वाली घटना के बारे में बताया.

दरअसल, ह्यूमन ट्रैफिंग पर आयोजित एक इंटरनेशनल कॉन्फ्रेंस में अक्षय ने बताया कि वह बचपन में सेक्सुअल एब्यूज का शिकार हो चुके हैं. एक ऑनलाइन मीडिया की खबर के अनुसार, अक्षय ने बताया कि जब वो बच्चे थे तब एक लिफ्टमैन ने उन्हें गलत तरीके से छूने की कोशिश की थी.

इसकी जानकारी अक्षय अपने माता-पिता को इसलिए दे पाए थे, क्योंकि वह अपने माता-पिता से खुल कर बात कर सकते थे. इस घटना के कुछ वक्त बाद पता चला कि वह आदमी ऐसे ही और भी कई केस के चलते पकड़ा गया.

आजकल इस तरह के केस बढ़ते जा रहे हैं, जहां बच्चों के साथ गलत होता है लेकिन वह किसी से कुछ शेयर नहीं कर पाते हैं. ऐसे में जरूरी बात यह है कि पैरेंट्स अपने बच्चों के इस बारे में बताएं और इन सब चीजों से सचेत रहने और ऐसा कुछ होने पर खुल कर बात करना सिखाएं.

इसके अलावा यह भी जरूरी है कि बच्चों को सेक्सुअल एब्यूज, गुड टच और बैड टच जैसी चीजों के बारे में बताएं, ताकि इन घटनाओं को रोका जा सके.

अक्षय कुमार फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' के प्रमोशन में बिजी हैं. साथ ही अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग भी लंदन में चल रही है, जिसमें अक्षय कुमार एक एथलीट की भूमिका में नजर आने वाले हैं.

First published: 28 July 2017, 11:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी