Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar son Aarav watched film Padman, Aarav appreciates Padman role of Akshay kumar and says Dead Good Job
 

'पैडमैन' देखकर बेटे आरव ने पिता अक्षय कुमार के लिए बोले ये तीन शब्द

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 February 2018, 15:13 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'पैडमैन' को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा का समय हो चुका है. फिल्म 'पैडमैन' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है, लेकिन उम्मीद के मुताबिक फिल्म अच्छी खासी कमाई इसलिए नहीं कर रही, क्योंकि फिल्म को पाइरेसी का शिकार हो गई है.

 

वहीं, इस फिल्म को लेकर सबसे ज्यादा इसके मेकर्स वाहवाही लूट रहे हैं, जबकि अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे की भी चौतरफा वाहवाही इसलिए हो रही है क्योंकि ये फिल्म सैनेटरी पैड और माहवारी जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बनी है. यहां तक कि फिल्म को रेटिंग भी अच्छी मिली हैं.

 

इस सबके बीच एक शख्स ऐसा भी है जिसकी तारीफ अक्षय कुमार के लिए बहुत मायने रखती है. ये खास शख्स कोई और नहीं बल्कि उनका बेटा आरव ही है. जिन्होंने फिल्म की तारीफ के साथ-साथ अपने पिता के बारे में एक बड़ी बात कही है. अक्षय कुमार ने खुद इस बात का खुलासा किया.

दरअसल, अक्षय कुमार ने एक इवेंट में एक सवाल के जवाब में बताया कि जब उनके बेटे (आरव) ने ये फिल्म देखी तो उसका क्या रिएक्शन था? अक्षय ने बताया, 'जब मेरे बेटे ने फिल्म 'पैडमैन' देखी तो वो मेरे पास आया और मेरी पीठ थपथपा कर कहा कि 'डैड गुड जॉब'. वो मेरी सभी फिल्मों को एंजॉय करता है.'

First published: 19 February 2018, 15:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी