Home » बॉलीवुड » akshay kumar starts shooting for ram sethu
 

अक्षय कुमार ने किए राम लला के दर्शन, शेयर की स्पेशल तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 March 2021, 16:55 IST
रामसेतु फिल्म का पोस्टर (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों अपनी नई फिल्म रामसेतु को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में वो एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडिस के साथ फिल्म शूटिंग के लिए अयोध्या पहुंचे हैं. उन्होंने हाल भगवान राम की पूजा आराध्ना के साथ फिल्म का शुभआरंभ किया.

रामलला के दरबार में फिल्म रामसेतु की मुहूर्त पूजा हुई. वहीं राम की पैड़ी पर फिल्म एक्टर अक्षय कुमार कार्यक्रम रद्द करना पड़ा. इसका कारण एक्टर के पहुंचने के बाद उनके फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा.राम की पैड़ी पर एक्टर अक्षय कुमार के पहुंचने के बाद प्रशंसकों का हुजूम उमड़ पड़ा. डीएम और एसएसपी की मौजूदगी में प्रशासन भीड़ को नियंत्रित कर पाने में विफल रहा. राम की पैड़ी पहुंचने के बाद अक्षय कुमाक का काफिला वापस हुआ. सुरक्षा के मद्देनजर अक्षय कुमार की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों ने राम की पैड़ी पर अक्षय कुमार को गाड़ी से उतरने की अनुमति नहीं दी.


 हाल ही में अक्षय कुमार ने एक तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि आज श्री अयोध्या जी में फिल्म रामसेतु के शुभारंभ पर भगवान श्री राम का आशीर्वाद प्राप्त हुआ, जय श्री राम! अक्षय का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. उनके इस पोस्ट पर अक्षय कुमार के फैंस उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं.

बताते चलें कि अक्षय कुमार ने जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था तब उन्होंने लिखा था- इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इस प्रयास में हमारा भी एक छोटा सा संकल्प है- राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं.

जींस कमेंट पर भड़की अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या, कही ये बात

Chehre Trailer Out: फिल्म के ट्रेलर में दिखी रिया चक्रवर्ती की झलक, अमिताभ बच्चन के गेम में फंसते नजर आए इमरान

First published: 18 March 2021, 16:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी