Home » बॉलीवुड » Akshay kumar talks about that one film which he never won't show to his children
 

अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बच्चों को कभी नहीं दिखाना चाहता अपनी ये फिल्म

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2019, 10:10 IST
Akshay kumar

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ऐसे तो सुर्खियों में हमेशा ही रहते हैं लेकिन इन दिनों अपनी नागरिकता और पीएम मोदी के साथ इंटरव्यू को लेकर चर्चा में खूब चल रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर जगह अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर चर्चा है लेकिन अभी किसी और बात के चलते खिलाड़ी खबरों में छा गए हैं. अक्षय कुमार से हाल ही में एक अवॉर्ड्स फंक्शन के दौरान पूछा गया कि ऐसी कौन सी फिल्म है जो आप कभी अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहते हैं. इस पर जो अक्षय का जवाब था वो हैरान करने वाला था. 

Akshay Kumar

अक्षय कुमार के साथ अवार्ड फंक्शन के दौरान स्टार्स राधिका आप्टे और विक्की कौशल मौजूद थे. इस दौरान विक्की कौशल ने पंजाबी में अक्षय कुमार से पूछा कि ऐसी कौन सी आपकी फिल्म है जो आप अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहते हैं. इस पर अक्षय कहते हैं,"एक फिल्म है जिसे मैं अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहूंगा, वो है मेरी फिल्म 'गरम मसाला' क्योंकि उस फिल्म में एक बार में 3-4 लड़कियों को डेट कर रहा था और इस कॉमेडी फिल्म में मेरा काफी दिलफेंक किस्म का किरदार था."

अक्षय ने आगे कहा,"मैं उन्हें वैसे भी समझाना चाहूंगा कि बेटे वो जमाना बीत गया है, वो सब तरीके भूल जाओ. आजकल लड़कियों के पास मेकअप के सामान से ज्यादा ट्रैकिंग का सामान काफी होता है तो वो आपको ट्रैक कर लेंगी तो ये सब चीज़ों पर ज्यादा ध्यान मत दो."

सलमान खान की जिंदगी को लेकर आई चौंकाने वाली खबर, बिन शादी के बनने वाले है पिता

इसके बाद विक्की कौशल ने अक्षय से पूछा,'उन्हें अपनी पत्नी टि्वंकल खन्ना एक एक्टर के तौर पर ज्यादा पसंद हैं या एक लेखक के तौर पर.' इस पर अक्षय कुमार ने कहा,"मुझे ट्विंकल खन्ना अपना पत्नी के तौर पर ज्यादा पसंद है." वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अक्षय कुमार फिल्म सूर्यवंशी,गुड न्यूज,मिशन मंगल में काम कर रहे हैं. अक्षय कुमार अक्सर कई फिल्मों में एक साथ काम करते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही अक्षय की ये फिल्में इस साल से लेकर अगल साल तक रिलीज होंगी.

First published: 10 May 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी