Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar thanks Anupam Kher for supporting him in Canadian citizenship row
 

अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर इस बड़े एक्टर ने दी नसीहत- बंद करो इसे.. क्यों कर रहे?

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 May 2019, 16:10 IST
Akshay Kumar

एक्टर अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर काफी वक्त से चर्चा सुर्खियों में हैं और इस पर कई लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. कुछ का कहना है कि अगर अक्षय कुमार के पास कनाडियन पासपोर्ट है तो एक्टर भारत में क्यों रह रहे हैं. तो वहीं अक्षय कुमार ने अपनी देशभक्ति सिद्ध करने के लिए कुछ भी नहीं छोड़ा है और अब इस बात को अक्षय को चीख-चीखकर साबित करना पड़ रहा है. अक्षय कुमार भारत में रहते हैं और यहीं के सभी टैक्स जमा करते हैं लेकिन फिर भी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. इसके बाद अब अक्षय कुमार को इंडस्ट्री के बड़े एक्टर का सपोर्ट मिला है और उन्होंने अक्षय को लेकर कुछ कहा है.

 

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने अक्षय कुमार के सपोर्ट में लिखा,"डियर अक्षय कुमार, मैंने कई जगह पढ़ा कि आपको देश के प्रति अपनी वफादारी को कई लोगों के सामने सिद्ध करना पड़ रहा है. इसे बंद करो! इन लोगों का काम ही है कि देश के बारे में बात करने वाले आप और मेरे जैसे लोगों को डिफेंसिव फील कराएं. आप कर्म करने में यकीन करते हैं. आपको किसी को किसी तरह की सफाई देने की जरूरत नहीं है."

अनुपम खेर के ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय ने लिखा,"प्रिय अनुपम खेर जी, आपका ट्वीट देखा,आपका इसके लिए शुक्रिया और एक सहकर्मी से ज्यादा दोस्त होने की खातिर आपका शुक्रिया. हग्स." 

अक्षय कुमार ने अपनी नागरिकता को लेकर कहा था,"मेरी नागरिकता और को लेकर बेवजह कि दिलचस्पी और नकारात्मकता को मैं समझ ही नहीं पा रहा हूं. मैंने कभी इस बात से न तो इनकार किया और न ही छिपाया कि मेरे कैनेडियन पासपोर्ट है. लेकिन यह भी सच है कि पिछले सात साल से मैं कनाडा नहीं गया हूं. मैं भारत में काम करता हूं, और अपने सारे टैक्स यहीं देता हूं.' इस तरह अक्षय कुमार ने उन विवादों को शांत करने की कोशिश की है जो उनकी नागरिकता को लेकर पैदा हुआ है." अनुपम खेर के अलावा केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू ने भी एक्टर को सपोर्ट किया.

सलमान खान की जिंदगी को लेकर आई चौंकाने वाली खबर, बिन शादी के बनने वाले है पिता

अक्षय कुमार ने किया बड़ा खुलासा, कहा- बच्चों को कभी नहीं दिखाना चाहता अपनी ये फिल्म

First published: 10 May 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी