Home » बॉलीवुड » akshay kumar turns auto rickshaw driver for her wife twinkle khanna
 

ट्विंकल के लिए अक्षय बने ऑटोवाला, देखें PHOTOS

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 March 2018, 13:17 IST

बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार को आपने उनकी फिल्मों में एक्शन करते देखा होगा, तो कहीं लोगों को हंसाते हुए भी देखा होगा. लेकिन अापने आज तक अक्षय को रियल लाइफ में ऑटो रिक्शा चलाते हुए नहीं देखा होगा. हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें उनके पति यानि अक्षय कुमार ऑटो रिक्शा चलाते हुए दिख रहे हैं और ट्विंकल खन्ना पीछे की सीट पर बैठी हुई हैं.

इसके साथ ही ट्विंकल खन्ना ने इस पोस्ट में एक कैप्शन भी दिया है. जिसमें उन्होंने लिखा है, कि "मेरा परफेक्ट संडे सुबह 4 बजे उठकर दो घंटे बिना किसी रुकावट के लिखना. उसके बाद अपने कुत्ते के साथ एक लंबे वॉक पर जाना. अपने क्यूट रिक्शा ड्राइवर के साथ ड्राइव पर जाना." बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी को बॉलीवुड की परफेक्ट जोड़ी कहा जाता है.

 

इस समय अक्षय अपनी आगामी फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में व्यस्त हैं. अक्षय कुमार की आखिरी फिल्म 'पैडमैन' थी. जो दर्शकों को काफी पसंद आई थी. अक्षय कुमार ने बॉलीवुड को बहुत सारी हिट फ़िल्में दी हैं. जैसे 'रुस्तम', 'राउडी राठौर', 'हॉउसफुल', 'भूल भुलैया' जैसी तमाम फ़िल्में की हैं और अपने फैंस के दिलों में जगह बना रखी है.

ये भी पढ़ें- भगवान में आस्था रखने वाले इरफान को आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट में नहीं है भरोसा

First published: 25 March 2018, 13:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी