Home » बॉलीवुड » akshay kumar upcoming film gold first poster release and film will release on independance day
 

रिलीज हुआ 'गोल्ड' का पहला पोस्टर, हाथ में तिरंगा लिए नजर आए अक्षय

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 June 2018, 12:22 IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार फिर से अपने फैंस के बीच अपनी फिल्म 'गोल्ड' लेकर आ रहे है. ये फिल्म स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा फिल्म 'गोल्ड' रीमा कागती द्वारा निर्देशित है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. 'गोल्ड' फिल्म से लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है.

 

अब इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया गया है और इसे फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपेन ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार शानदार लग रहे हैं और उनके हाथ में तिरंगा है. जाहिर है कि ये फिल्म पूरी देशभक्ति पर होगी. बता दें कि ये फिल्म साल 1948 में लंदन में 14वें ओलंपिक खेलों में भारत के पहले ओलंपिक पदक जीतने के बारे में है. इसके पहले अक्षय कुमार की लेटेस्ट फिल्म 'पैडमेन' आई थी,जो बॉक्सऑफिस पर हिट साबित हुई थी. 

 

 

इस फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो ये अक्षय कुमार पर बेस्ड है, जो भारतीय हॉकी टीम के कप्तान रहे बलबीर सिंह की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी 1948 के दौर में बुनी गई है जब भारत ने एक आजाद मुल्क के तौर पर पहली बार ओलंपिक खेलों में हिस्सा लिया था. फिल्म 'गोल्ड' के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म 'केसरी' की शूटिंग में बिजी हो जाएंगे. इसके बाद अक्षय 'हाउसफुल 4', 'फिर हेरा फेरी 3' और 'वेलकम 3' में भी नजर आएंगे ऐसी खबरें सुर्खियों में हैं.

ये भी पढ़ें- रेस 3' ही नहीं 'संजू' को भी 'धड़क' के ट्रेलर ने चटाई धूल, जानिए कैेसे

First published: 13 June 2018, 12:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी