Home » बॉलीवुड » Akshay kumar upcoming film Kesari first poster of the film come out and actor share look on his twitter hendle
 

अक्षय कुमार की 'केसरी' का पोस्टर रिलीज, सरदार ने कहा- आज मेरी पगड़ी भी केसरी जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी और.....

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 September 2018, 17:13 IST

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार ने आज तक कई देशभक्ति फिल्में की हैं और हमेशा ही एतिहासिक फिल्में करने के लिए तैयार रहते हैं. अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म 'केसरी' का नंबर लगा हुआ है. इस फिल्म का पोस्टर आउट कर दिया गया है. खुद एक्टर अक्षय कुमार ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

ये भी पढ़ें- बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार का रेखा से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक रहा इन एक्ट्रेसेस के साथ अफेयर

अक्षय कुमार इस पोस्टर में एक सरदार सिपाही की भूमिका में हैं और इसके साथ ही इसमें अक्षय कुमार ने लंबी दाढ़ी रखी हुई हैं. अक्षय कुमार ने इस लुक में पगड़ी पहनी हुई है और पूरी एक पलटन के साथ नजर आ रहे हैं. इस लुक को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन लिखा,"यहां पर आज केसरी का पहला पोस्टर है. हमारी श्रद्धाजंलि सारागढ़ी के शहीदों के नाम है. आज मेरी पगड़ी भी केसरी जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी."

बता दें कि वर्ष 1897 के ऐतिहासिक सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित 'केसरी' का निर्देशन अनुराग सिंह कर रहे हैं. फिल्मकार करण जौहर के 'धर्मा प्रोडक्शन' के बैनर तले बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार के अतिरिक्त परिणीती चोपड़ा भी प्रमुख भूमिका में हैं.'केसरी' के अगले साल 21 मार्च 2019 में रिलीज होगी. अक्षय की इस फिल्म का सभी फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं.

15 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय की 'गोल्ड' ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. इस फिल्म का कलेक्शन 104 करोड़ से ज्यादा का हो गया था. फिल्म 'गोल्ड' की कहानी की बात करें तो रीमा कागती के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गोल्ड' साल 1948 की उस पृष्ठभूमि पर आधारित है, जब भारत पहली बार ओलोंपिक गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था.

 

 

फिल्म 'गोल्ड' में अक्षय कुमार ने हॉकी कोच तपन दास की भूमिका निभाई है, जबकि मौनी रॉय उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई हैं. अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा फिल्म 'गोल्ड' में कुनाल कपूर और अमित साध भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म के साथ टीवी की फेमस नागिन मौनी रॉय ने डेब्यू किया है.

ये भी पढ़ें- अक्षय की 'गोल्ड' हिट होने के बाद 'केसरी' पर छाए संकट के बादल, फैंस को करना होगा लंबा इंतजार

First published: 12 September 2018, 17:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी