Home » बॉलीवुड » Akshay Kumar upcoming film Kesari release date delayed by some issues and Film gold approx enters in 100 crore club
 

अक्षय की 'गोल्ड' हिट होने के बाद 'केसरी' पर छाए संकट के बादल, फैंस को करना होगा लंबा इंतजार

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 August 2018, 11:26 IST

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार सबसे बिजी एक्टर्स में शुमार है और वो साल भर में कई फिल्में साइन कर लेते हैं. हाल ही में अक्षय कुमर की फिल्म 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज हुई थी. जिसने बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर दिया और फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की कगार पर है. इसी के साथ अक्षय की बड़े बजट की फिल्म 'केसरी' की शूटिंग इन दिनों चल रही है लेकिन अब इस फिल्म के रिलीज डेट को लेकर अड़चनें सामने आ रही है.

गौरतलब है कि कुछ महीनों पहले यानी अप्रैल में केसरी के सेट पर आग लग गई थी जिसकी वजह से उसकी शूटिंग कैंसिल करनी पड़ी थी. फिल्म के सेट से लेकर प्रोड्यूसर्स सभी को बड़ा नुकसान हुआ था लेकिन वो इसके इंश्योरेंस से कवर हो गया था. इसके बाद जब तक दूसरा सेट तैयार किया गया तब तक अक्षय के पास डेट्स नहीं बचीं. पहले फिल्म 'केसरी' अगले साल 20 मार्च को रिलीज होने वाली थी लेकन अब इस डेट पर फिल्म के रिलीज होने पर आशंका जताई जा रही है. 


खबरों के अनुसार, केसरी की शूटिंग में करीब 15 दिन का ही काम बाकी है और एक्टर को अपने लुक में रहना है और ये डेट्स एक साथ चाहिए. इन दिनों अक्षय की सभी डेट्स एकदम फिक्स होेकर पैक्ड है. जिसकी वजह से 'केसरी' के बाकी हिस्से की शूटिंग पूरी करने के लिए डेट्स नहीं मिल पा रही हैं.

 

इसके साथ ही कहीं ना कहीं फिल्म के प्रोड्यूसर चाहते है कि ये फिल्म अक्षय के लकी दिन यानी 15 अगस्त को रिलीज हो. जैसा कि अभी हाल ही में रिलीज फिल्म 'गोल्ड' हुई और उसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर लिया. अगर ऐसा होता है तो फिल्म 'केसरी' की शूटिंग भी पूरी हो जाएगी और प्रमोशन करने का वक्त भी मिल जाएगा.

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी के हरियाणवी गाने पर अर्जुन रामपाल ने लगाए देसी ठुमके, देखें वीडियो

इसी के साथ अगर बात करें फिल्म 'गोल्ड' के कलेक्शन के बारें में तो फिल्म ने अब तक 99 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के लिए सिर्फ 1 करोड़ ही पीछे है. तो वहीं अच्छी बात ये है कि इस फिल्म 'हैप्पी फिर भाग जाएगी' के रिलीज होने के बाद भी फिल्म 'गोल्ड' पर कोई असर नहीं पड़ा है.

First published: 28 August 2018, 11:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी