Home » बॉलीवुड » Akshay kumar will donate 25 crore for corona epidemic
 

कोरोना से जंग में 25 करोड़ दान करने पर बोले अक्षय कुमार- मेरी मां का भारत माता को योगदान

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 March 2020, 10:13 IST

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार Akshay kumar ने शनिवार को सोशल मीडिया पर ये घोषणा की है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड  pm-cares fund में 25 करोड़ रुपये का दान देंगे. अक्षय कुमार के इस कदम के लिए सोशल मीडिया पर उनके फैंस उन्हें खूब वाहवाही दे रहे हैं. अब इस दान के बाद अक्षय कुमार का इसपर रिएक्शन आया है.

उन्होंने कहा कि पहली बात तो ये है कि मैं कौन होता हूं चैरिटी या डोनेट करने वाला ? दूसरी बात हम अपने देश को भारत मां कहते हैं. मेरा ये योगदान असल में मेरी नहीं है. ये मेरी मां तरफ से भारत मां को योगदान है.


दरअसल पीएम मोदी ने शनिवार को प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपात स्थिति राहत कोष बनाने की घोषणा की थी. इस कोष में लोग कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए सरकार की मदद कर सकते हैं. . 

क्या बेबी प्लानिंग में हैं प्रियंका चोपड़ा ? दिया ये जवाब

कोरोना वायरस से टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी ने जीत ली जंग, ठीक होकर लौटे घर की ओर

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर लिखा कि, 'इस समय लोगों की जिंदगी को बचाना उनके जीवन की सबसे बड़ी प्राथमिकता है. ये ऐसा समय है जब लोगों की जिंदगी को बचाना सबसे ज्यादा जरूरी है. और हमें सब कुछ देकर और करके भी इसे बचाना चाहिए. मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये नरेन्द्र मोदी जी के पीएम केयर्स फंड में सहयोग करने का संकल्प लेता हूं. चलो जान बचाएं, जान है तो जहान है.'ये दान कोरोना वायरस की महामारी से सरकार की लड़ाई में मदद के लिए है

कोरोना वायरस: संकट में देश तो अक्षय कुमार बने असली हीरो, 25 करोड़ रुपये किेए दान

coronavirus : जो बॉलीवुड के ये अमीर एक्टर ना कर पाए वो साउथ के इन सितारों ने कर दिखाया, लोग कर रहें जमकर

First published: 30 March 2020, 10:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी