Home » बॉलीवुड » Akshay-Shilpa face to face on small screen tv news
 

बाॅलीवुड के मशहूर एक्स लवर आने जा रहे हैं आमने-सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 September 2017, 12:18 IST

90 के दशक की मशहूर जोड़ी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी अब एक-दूसरे से भिड़ने के मूड में हैं. कभी इन दोनों कलाकारों के अफेयर के चर्चे थे, दोनों की जोड़ी को पर्दे पर साथ पसंद भी किया गया, लेकिन बाद में दोनों ने साथ काम करना बंद कर दिया. अब वे एक-दूसरे को चैलेंज दे रहे हैं.

जी हां, दोनों छोटे पर्दे पर अपना-अपना शो लेकर आ रहे हैं, लेकिन अलग-अलग चैनल पर और एक ही समय में. विजयदशमी के दिन शिल्पा शेट्टी ‘सुपर डांसर 2’ लेकर आ रही हैं और अक्षय कुमार ‘द ग्रेड इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ शो. दोनों ही शो को दर्शकों को पसंद है. अब देखना है कि दशहरा पर शुरू होने जा रहे, इन दोनों शो में कौन ज्यादा हिट रहता है.

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक दूसरे के खिलाफ खड़े हो गए हैं. एक दूसरे से मुकाबले के लिए तैयार हैं. इससे पहले आप सोचे कि हम रियल लाइफ या बॉलीवुड फिल्म की बात कर रहे हैं, तो गलत है. असल में अक्षय और शिल्पा छोटे पर्दे पर एक-दूसरे से टकराने वाले हैं. अक्षय कुमार करीब 3 साल बाद टीवी इंडस्ट्री में लौट रहे हैं. वो कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बतौर सुपर जज नजर आने वाले हैं. दूसरी तरफ शिल्पा शेट्टी डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ की जज पैनल में नजर आएंगी.

दिलचस्प बात ये है कि दोनों शो एक ही दिन एक ही समय पर लॉन्च होने वाले हैं. दोनों शो 30 सितंबर को रात 8 बजे अलग अलग चैनल पर ऑन एयर किया जाएगा. दोनों वीकेंड शो होंगे और हर शनिवार और रविवार को दिखाए जाएंगे. देखना दिलचस्प होगा कि टीआरपी के खेल में कौन किसे पछाड़ता है. बेशक, बॉक्स ऑफिस पर खिलाड़ी का राज चल रहा है, लेकिन क्या वो यहां भी अपना सिक्का जमाने वाले हैं. शिल्पा का जादू भी कम नहीं है. टीवी दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता अच्छी खासी है.

First published: 15 September 2017, 12:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी