Home » बॉलीवुड » Akshaye Khanna And Richa Chaddha Being Shoot For upcoming film Section 375
 

फिल्म 'Section 375' में अक्षय और ऋचा की जबरदस्त तकरार, यौन उत्प्रीड़न के मुद्दे पर आएंगे आमने-सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 January 2019, 17:09 IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना और एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा पहली बार एक साथ फिल्म 'सेक्शन 375' में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग शुरु कर दी गई है और पर्दे पर फिल्म की कहानी कोर्ट रूम के अंदर की होगी. इसमें ऋचा चड्ढा पहली बार वकील की भूमिका में नजर आने वाली हैं. इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा,"मैं पर्दे पर पहली बार वकील का किरदार निभाने के लिए काफी एक्साइटेड हूं. मैं जिस किसी के साथ इस परियोजना पर काम कर रही हूं, मैं उसकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं."

 

 

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सोमवार से फिल्म 'सेक्शन 375' की शूटिंग शुरू की. इसके पहले पार्ट की शूटिंग यहां शुरू की जाएगी. अपने को-स्टार अक्षय खन्ना को लेकर एक्ट्रेस ने कहा,"मैं अक्षय खन्ना को एक एक्टर के रूप में प्यार करती हूं और उनकी पिछली कुछ फिल्में अद्धुत रही हैं. मैं निर्देशक अजय बहल के साथ भी काम करके काफी खुश हूं."

 

बता दें कि फिल्म 'सेक्शन 375' की कहानी में दिखाया जाएगा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक सख्त कानून का दुरुपयोग कैसे किया जा सकता है. ऋचा ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस से आग्रह किया है कि वे नई फिल्म की शुरुआत के लिए उन्हें शुभकामनाएं दें. उन्होंने फिल्म की टीम को भी धन्यवाद दिया है.

बता दें कि अक्षय खन्ना की हाल ही फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' रिलीज हुई है. जिसमें एक्टर ने संजय बारू का रोल अदा किया है. संजय बारू की किताब द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पर फिल्म आधारित है. फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार एक्टर अनुपम खेर निभा रहे हैं. तो वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा साउथ एक्ट्रेस शकीला की बायोपिक 'शकीला' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी चल रही हैं. 

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने हॉटनेस से सोशल मीडिया पर लगाई आग, पिंक ड्रेस पहनकर फैंस पर ढा रही हैं कहर

First published: 14 January 2019, 17:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी