Home » बॉलीवुड » Akshaye Khanna confirms that father Vinod Khanna is recovering well
 

विनोद खन्ना की सेहत के बारे में अक्षय खन्ना ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, बोले...

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2017, 13:05 IST

पिछले कुछ दिनों बीमार चल रहे विनोद खन्ना की हालत में अब सुधार है. ख़बरों के अनुसार एचएन रिलांयस अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर इस बात की जानकारी दी है कि विनोद खन्ना की हालत अब पहले से बेहतर है. उनके बेटे अक्षय खन्ना ने जानकारी दी थी कि शरीर में पानी की कमी होने के वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

जिसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म हो गया. कुछ दिनों पहले ऐसी भी अफवाह फैली थी कि उन्हें कैंसर हो गया है. लेकिन बाद में इस खबर को उनके परिवार वालों ने नकार दिया था.

विनोद खन्ना के लिए पूरा बॉलीवुड उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहा है. वहीं लता मंगेशकर और आशा पारेख ने भी विनोद खन्ना की तबीयत को लेकर दुख जताया है. आशा पारेख ने कहा, 'विनोद खन्ना की हालत के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं दुआ करती हूं कि वो जल्द ठीक हो जाएं. वहीं लता मंगेशकर ने शनिवार को विनोद खन्ना की सेहत को लेकर ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, 'मेरी दुआ है कि विनोद खन्ना जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। वो फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन आर्टिस्ट में से एक हैं.'

इन्ही अफवाहों के बीच बीते शनिवार को मेघालय में बीजेपी नेताओं ने दो मिनट का मौन रख कर विनोद खन्ना को श्रद्धांजलि भी दे डाली. हालांकि बाद में इस गलती को सुधारते हुए मेघालय के बीजेपी विंग ने कहा कि गलत रिपोर्ट के आधार पर हमने श्रद्धांजलि दे दी थी. हम उनकी लंबी उम्र की कामना करते हैं. हम इसके लिए माफी मांगते हैं. 

First published: 10 April 2017, 13:05 IST
 
अगली कहानी