Home » बॉलीवुड » Ali Abbas Zafar reveals the truth about disha patani why she signed the Salman khan's Film Bharat
 

दिशा पाटनी ने 'भारत' साइन करने से पहले कही थी ये बात, डायरेक्टर ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 September 2018, 11:01 IST

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की कोई भी फिल्म रिलीज होने वाली होती हैं. तो उनके फैंस को रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट हो जाती है. सलमान की अपकमिंग फिल्म 'भारत' भले ही अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने तो पहले ही किनारा कर लिया था और अब सभी जानते है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया था. इसके बाद हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में डायरेक्टर जफर ने दिशा पाटनी के बारे में कुछ बातें शेयर की है.

ये भी पढ़ें- 

दिए इंटरव्यू में अली अब्बास जफर ने कहा,"फिल्म की कहानी एक 65 साल की उम्र के आदमी को लेकर है जो कि एक राष्ट्र की यात्रा को लेकर दिखाई जाएगी. फिल्म में हर किरदार काफी खास है और साथ ही फिल्म में कई विचारों को मिलाकर एक कहानी बनाई गई है. इसके साथ ही मैंने एक्ट्रेस दिशा पाटनी से फिल्म साइन कराने से पहले उन्हें पूरी कहानी सुनाई थी."

 

आगे डायरेक्टर जफर कहते हैं,"पूरी कहानी सुनने के बाद दिशा ने कहा कि उनके फिल्म में कम हिस्सों के बाद भी वो इसमें काम करेंगी. क्योंकि फिल्म की कहानी काफी सुंदर है और फिल्म किसी के किरदार से अधिक महत्वपूर्ण है."

ये भी पढ़ें- 

अली अब्बास जफर कहते हैं,"सभी बड़े सितारें भी इस फिल्म की कहानी को लेकर काफी उत्साहित है. इसलिए मैं फिल्म में कुछ भी ऐसा नहीं ले सकता जो कि किसी भी एक्टर के लिए बुरा हो. हर शुक्रवार को हर स्टार के करियर का एक परिभाषित वक्त आता है.जब उम्मीदें ज्यादा होती है तो चुनौतियां काफी बढ़ जाती है."

 

इसके साथ ही फिल्म 'भारत' की बात करें तो इसका डायरेक्शन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और इसकी शूटिंग जोरों पर है. इसमें सलमान के साथ लीड रोल में कैटरीना कैफ नजर आएंगी और एक्टर सुनील ग्रोवर , नोरा फतेही, तब्बु और दिशा पाटनी भी लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म ‘भारत’ के कुछ हिस्सों को माल्टा में फिल्माया जाना है.

ये भी पढ़ें- 

First published: 10 September 2018, 11:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी