Home » बॉलीवुड » ali asgar said depressed kapil sahrma has written ex-girlfriend name on his hand
 

कॉमेडियन अली असगर ने किया बड़ा खुलासा, कहा- गंभीर हालत में हैं कपिल शर्मा

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2018, 10:10 IST

कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से काफी कठिनाइयों से गुजर रहे हैं. जिसकी वजह उनके शो की टीआरपी गिरना और उनका अभद्र भाषा में बयान देना था. ये सब थमने का नाम नहीं ले रहा था कि अब पता चला है कि कपिल की दिमागी हालत काफी खराब होती जा रही हैं. डिप्रेशन के चलते कपिल को दिन में 23 गोलियां खानी पड़ रही हैं.

इन सबके बीच अली असगर यानि कपिल शर्मा शो की दादी ने कपिल को लेकर चौंका देने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि 'कुछ दिन पहले वो कपिल से मिलने गए थे. कपिल काफी तनावपूर्ण हालत में थे और वो अपने ऑफिस में बैठे हुए थे. वो एक बच्चे की तरह बिहेव कर रहे हैं और कुछ कहना चाहते थे लेकिन कह नहीं पा रहे थे. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और क्रिएटिव मैनेजर प्रीति सिमोस का नाम भी हाथ पर लिख रखा था जबकि प्रीति पर कपिल ने केस कर रखा हैं.

 

 

कुछ दिनों पहले ये खबरें आ रही थी कि कपिल फिर से अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति के साथ काम करना चाहते थे लेकिन उनकी प्रेजेंट गर्लफ्रेंड गिन्नी को कपिल को ये प्लान पसंद नही आया. इसी के साथ गिन्नी का कहना है कि जब हम दोनों साथ थे तब सब ठीक था. अभी कपिल तनाव में हैं और उनके दोस्त कैसे उन्हें इन सबसे बाहर निकाल रहे हैं. मुझे इसकी जानकारी नहीं है. आज वो वैसा नहीं रहा जिस कपिल को मैं जानती हूं . वो बदल गए है.

First published: 17 April 2018, 10:10 IST
 
अगली कहानी