Home » बॉलीवुड » Ali Fazal share a picture of Mirzapur and revealed when season 2 shooting start
 

'मिर्जापुर' के धाकड़ गुड्डू पंडित ने किया बड़ा खुलासा, शुरू होने वाली है दूसरे सीजन की शूटिंग, तस्वींरें हुई वायरल

कैच ब्यूरो | Updated on: 7 January 2019, 10:12 IST

अमेजन प्राइम पर कुछ दिनों पहले आई वेबसीरीज 'मिर्जापुर' ने धूम मचा दी थी और इसे लोगों ने काफी पसंद किया और अब सभी इसके दूसरे सीजन का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दूसरे सीजन की सीरीज की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है इस बात का खुलासा एक्टर अली फजल ने किया है. जिन्होंने 'मिर्जापुर' में गुल्लू पंडित का रोल अदा किया था. अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और लिखा,"मिर्जापुर के दूसरे सीजन की शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है और इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया."

ये भी पढ़ें- Ind vs Aus Final Test: टीम इंडिया ने 33 साल बाद ऑस्ट्रेलिया के ही घर में रचा ये बड़ा इतिहास

 

बता दें कि पहला सीजन लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था और इसमें लीड एक्टर पंकज त्रिपाठी कालीन भैय्या के किरदार में थे. इसके अलावा इसमें विक्रांत मैसे, रसिका दुग्गल, दिव्येंदु शर्मा, श्रिया पिलगांवकर, हर्षिता गौर, श्वेता त्रिपाठी, शीबा चड्ढा, कुलभूषण खरबंदा और कई सितारें लीड रोल में हैं. इस सीरीज को करन अंशुमन और गुरमीत चौधरी ने बनाई थी और इसके डायलॉग्स ने सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया था.

 

 

इसके अलावा 'मिर्जापुर' के कालीन भैय्या को इस वक्त कौन नहीं जानता और अखंडानंद त्रिपाठी उर्फ कालीन भैय्या के किरदार में पकंज त्रिपाठी का दबदबा तो आप पूरे सीरीज में देखे ही होंगे. इसी के साथ कालीन भैय्या के पिताजी सत्यानंद त्रिपाठी के किरदार में मौजूद है. इस पहले सीजन को 16 नवंबर को 'Amazon Prime' पर रिलीज किया गया था. जिसे लोगों ने काफी पसंद किया और पकंज त्रिपाठी से लेकर हर एक शख्स की दमदार एक्टिंग देखने को मिली. फिलहाल,अब दर्शकों को इसके दूसरे सीजन का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- मिर्जापुर' में इस एक्ट्रेस ने किया मास्टरबेशन का सीन, कहा- ये मेरे लिए...

First published: 7 January 2019, 10:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी