Home » बॉलीवुड » Ali Zafar sexual harassment by Meesha Shafi case dismissed then actor defamation filed against her
 

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर पर यौन शोषण का आरोप हुआ खारिज, तो एक्टर ने लिया ऐसे बदला और..

कैच ब्यूरो | Updated on: 28 April 2019, 13:10 IST
Ali Zafar

बॉलीवुड में #MeToo की आंधी कुछ इस तरह से आई थी कि कई स्टार्स के नामों को अपने साथ बहाकर ले गई थी. यौन शोषण और कास्टिंग काउच के मामले कई सामने आए थे जिसमें कुछ सच साबित हुए और कुछ झूठ निकले. ऐसा ही एक केस आया था पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर का जिनपर एक सिंगर ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और अब वो केस खारिज कर दिया गया है. क्योंकि उसमें कोई सच्चाई नहीं मिली इसके बाद एक्टर ने सिंगर के खिलाफ केस ठोकते हुए बदला ले लिया है.

Meesha Shafi

एक्टर और सिंगर अली फजल पर पाकिस्तानी सिंगर मीशा शफी ने यौन शोषण का आरोप लगाया था और इस पर कोर्ट ने शनिवार को सुनवाई की और इन आरोपों को खारिज कर दिया है. इसके बाद अली जफर ने ट्वीट कर लिखा,"मीशा शफी ने मुझ पर जो भी केस किए थे कोर्ट ने उन सभी को खारिज कर दिया. उन्होंने मामले में क्षतिपूर्ति के लिए भुगतान की मांग की थी. उनके इस तरह के झूठे आरोपों ने मुझे बहुत परेशान किया. अब वो इससे भागने की कोशिश कर रही हैं. ने उनके खिलाफ केस किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर मेरे खिलाफ फेक ट्वीट्स करके मेरे खिलाफ कैंपेन चलाया है."

अली ने आगे लिखा,"मैं एक साल तक इन सबके बारे में शांत रहा, जबकि हजारों ट्वीट मेरे खिलाफ पोस्ट किए गए थे. हर अभियान के तहत एक बड़ी घटना सामने आती है लेकिन इस बार कानून के जरिए सच्चाई सबके सामने आ गई है. मैं एफआईए (संघीय जांच एजेंसी) से आग्रह करता हूं कि सख्त रूप से कार्रवाई की जाए. मैं कोर्ट से प्रार्थना करता हूं कि इस मामले में कोर्ट जल्द फैसला सुनाए. मैं सभी से आग्रह करता हूं कि मेरे साथ आएं और मीशा सफी से कोर्ट में सवाल पूछें.ये सब मुझे टारगेट करने के लिए किया गया है. इस वजह से मैंने उन पर मानहानि का केस किया है. अब मेरा जो नुकसान हुआ है वो इसकी भरपाई करें." 

Ali Zafar and Meesha Shafi

बता दें कि सिंगर मीशा ने अली जफर पर आरोप लगाते हुए कहा था,"एक प्राइवेट स्टूडियो में उन्होंने उनके साथ बदतमीजी की थी. अली कई और महिलाओं के साथ भी इस तरह का बर्ताव कर चुके हैं. अली ने कई बार मेरे साथ बदतमीजी करने की कोशिश की जो मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत बड़ा दर्द था."

Avengers Endgame Collection Day 2: अवेंजर्स ने भारत में तोड़ दिए सभी बड़े रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

वेस्टर्न टॉयलेट के इस्तेमाल से आप हो रहे हैं इन बीमारियों का शिकार, हो जाएं सावधान

First published: 28 April 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी