Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt, Ajay Devgn’s Telugu debut confirmed in SS Rajamouli’s RRR
 

बाहुबली डायरेक्टर राजामौली लेकर आ रहे है बहुत बड़ी फिल्म 'RRR', बॉलीवुड के इन हिट सितारों को किया फाइनल

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 March 2019, 13:10 IST
RRR

'बाहुबली' डायरेक्टर एसएस राजामौली एक बहुत बड़ी फिल्म 'आरआरआर' बनाने जा रहे है और जिसमें तेलुगू स्टार जूनियर स्टार एनटीआर और राम चरन नजर आने वाले हैं और इसके साथ ही एक और बड़ी खबर आ गई है और वो है कि इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार्स आलिया भट्ट और अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आएंगे. ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी और इसकी कहानी 1920 के बैकडॉप पर सेट है. इस फिल्म के लिए हैदराबाद में बड़े पैमाने पर सेट लगाकर शूट किया जाएगा और साथ ही इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा हो चुका है.

 

राजामौली जो कि इस फिल्म की कहानीकार है और वहीं फिल्म का डायरेक्शन कर रहे हैं आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे है और जिसमें वो फिल्म 'आरआरआर' के कास्ट और क्रू के बारे में और फिल्म के बारे में बात कर रहे हैं. इसके साथ ही बता दें कि फिल्म 'आरआरआर' का बजट 300 करोड़ रुपये होगा.

 

फिल्म 'आरआरआर' के ट्विटर हैंडल से दो लुक शेयर किए गए है और जिसमें अजय देवगन और आलिया भट्ट के फोटो शेयर की है. अजय जो कि फिल्म में बड़ी भूमिका में नजर आने वाले हैं और वहीं आलिया भट्ट इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. तो वहीं फिल्म में हॉलीवुड एक्ट्रेस डेजी एडगार जोन्स भी नजर आएंगी.

ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगा और कहानी 1920 के दौरान की होगी और ये 30 जुलाई 2020 में रिलीज होगी. इस टीम में विजयेंद्र प्रसाद जैसे नामी-गिरामी नाम शामिल हैं जिन्होंने कहानी लिखी है, कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर रामा राजामौली, वीएफएक्स सुपरवाइज़र वी श्रीनिवास मोहन, एमएम केरावनी का म्यूजिक, साबू सिरिल द्वारा प्रोडक्शन डिज़ाइन और केके सेंथिल कुमार द्वारा सिनेमेटोग्राफ़ी को अंजाम दिया जा रहा है. डी पार्वती द्वारा प्रस्तुत, इस फिल्म को डीवीवी एंटरटेनमेंट बैनर के तले बनाया जाएग, डीवीवी दानय्या के साथ स्क्रीनप्ले और एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित किया जाएगा.

कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए Good News, इस कॉमेडियन की हुई शो में वापसी नए अंदाज में आए नजर

First published: 14 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी