Home » बॉलीवुड » alia bhatt answers to all relationships rumours between her and ranbir kapoor in an interview
 

आलिया भट्ट ने रणबीर के साथ रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी, कही बड़ी बात

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 June 2018, 15:24 IST

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इस वक्त दो चीजों की वजह से सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसमें से एक तो रणबीर की फिल्म 'संजू' है और दूसरा एक्ट्रेस आलिया के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरे हैं. इन खबरों से ऐसा लग रहा था कि ये दोनों वाकई में सीक्रेट रिलेशनशिप में हैं और इसकी वजह थी कि ये दोनों कुछ ना कुछ प्यार से जुड़े बयान दे रहे थे.

फिलहाल, अभी अपनी रिलेशनशिप की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्ट्रेस आलिया ने कुछ ऐसा कहा है कि उससे लग रहा है कि रिलेशनशिप की खबरें महज अफवाह थीं. डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा, "सच्चाई मुझे कभी परेशान नहीं करती और वैसे ही झूठ भी मुझे परेशान नहीं करता, क्योंकि अगर वो सच नहीं है तो मैं चिंता क्यों करूं. लिंकअप की खबरें लोगों के साथ मेरे रिश्ते पर भी असर नहीं डालती."

ये भी पढ़ें- संजू' बाबा के घर साथ में नजर आए आलिया और रणबीर, तसवीरें वायरल

इसके आगे आलिया कहती हैं, "हमें सब की आदत हो गई है क्योंकि ये लाइमलाइट का हिस्सा हैं. हर कोई आपके बारे में कुछ ना कुछ तो कहेगा ही इसका आप पर असर नहीं होना चाहिए. मुझे कभी इस बात का डर नहीं रहा कि शादी से मेरा करियर खत्म हो जाएगा. मैं अगर चाहूंगी तो शादी कर लूंगी. मेरे करियर से शादी का कोई लेना-देना नहीं है."

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ काम करने पर आलिया तो पहले से ही काफी खुश हैंं. तो वहीं एक्टर रणबीर अपनी आने वाली फिल्म 'संजू' की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त की बायोपिक पर आधारित कहानी पर एक्टिंग करते नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- आलिया के प्यार में पड़े रणबीर पर छाया आशिकी मिजाज, कह दी ये बात

First published: 23 June 2018, 15:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी