Home » बॉलीवुड » Alia bhatt appointed as a new face and Brand ambassador of nokia in india
 

आलिया भट्ट को इस दिग्गज कंपनी ने बनाया अपना ब्रांड एंबेसेडर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 13:40 IST

फिनलैंड की कंपन एचएमडी ग्लोबल ने बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को भारत में अपना ब्रांड एंबेसेडर बनाया है. यह कंपनी नोकिया स्मार्टफोन का उत्पादन और वितरण करती है.

ये भी पढ़ें-नेहा धूपिया ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, बताया- बेबी गर्ल चाहिए या बॉय!

एचएमडी ग्लोबल के भारत प्रमुख एवं वाइस प्रेजिडेंट अजय मेहता ने जारी बयान में कहा, "हम नोकिया फोन के लिए भारत में ब्रांड एंबेसेडर के रूप में आलिया के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित हैं. मुझे विश्वास है कि आगामी समय में नोकिया और आलिया भट्ट साथ मिलकर हमारे प्रशंसकों के बीच नए फोन की लॉन्च को लेकर उत्साह बनाए रखेंगे."

 

फिलहाल, इन दिनों आलिया भट्ट न्यूयॉर्क की गलियों में नजर आ रही हैं और इसकी वजह हे दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का वहां मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए होना. आलिया रणबीर के पिता ऋषि कपूर से मिलने के लिए पहुंच गई है.

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्टा और एक्टर रणबीर कपूर के लव अफेयर की चर्चा बी-टाउन में काफी दिनों से चल रही हैं. कुछ दिनों पहले आलिया ने एक्टर रणबीर कपूर का बर्थडे स्पेशल मनाने के लिए खुद केक बनाया था. इसके साथ ही अगर दोनों के काम की बात करें तो रणबीर आलिया अाने वाली फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में साथ नजर आएंगे. ये दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी. बाकि इन दोनों का रिलेशनशिप कैसा है वो तो वक्त ही बताएगा फिलहाल रणबीर और आलिया कई जगह साथ देखे जाते है.

ये भी पढ़ें- ऋषि कपूर से मुश्किल वक्त में मिलने पहुंची आलिया भट्ट, हर मुसीबत में दे रही हैं रणबीर का साथ

First published: 16 October 2018, 13:15 IST
 
अगली कहानी