Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt film Raazi 2nd song dilbaro release dilbaro sung by harshdeep kaur
 

Video: 'राज़ी' का एक और दमदार गाना ‘दिलबरो’ रिलीज, आलिया की असल मां भी आईं नजर

कैच ब्यूरो | Updated on: 27 April 2018, 14:19 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द फिल्म ‘राज़ी’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 11 मई को सिनमाघरों में रिलीज होगी. लेकिन उससे पहले फिल्म 'राज़ी’ के पोस्टर, फिर ट्रेलर और उसके एक गाना 'ए वतन' मेकर्स ने रिलीज किया. इसके बाद फिल्म 'राज़ी’ को देखने के लिए दर्शकों की बेसब्री और बढ़ गई.

इसी कड़ी में मेकर्स ने फिल्म 'राज़ी’ का दूसरा गाना रिलीज कर लोगों की उत्सुकता और बढ़ गई है. फिल्म 'राज़ी’ के इस गाने का नाम है ‘दिलबरो’. ‘दिलबरो’ गाने में ‘सहमत’ बनीं आलिया भट्ट को उनको पिता ने दुल्हन बना कर बिदा किया है.

 

फेमस सूफी सिंगर हर्षदीप कौर द्वारा गाया हुआ ‘दिलबरो’ लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं इस गाने के बोल फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार के पिता और फेमस राइटर गुलजार ने लिखे हैं. यह गाना मेकर्स ने बेहद खूबसूरती के साथ पेश किया है जो दर्शकों के दिलों को छू रहा है.

राज़ी के इस गाने में पिता अपनी बेटी को शादी के बाद बिदा करता है. इस दौरान पिता की आंखों में बेटी के जाने का दर्द साफ झलकता है, लेकिन इसके पीछे एक मकसद है जो फिल्म में देखने को मिलेगा. ‘दिलबरो’ गाने के बोल भी काफी गहरे हैं जिसे सुनकर आम दर्शक और सुनने वाले की आंखें भी छलक सकती हैं.

 

वहीं, इस गाने में खास बात यह है कि ‘दिलबरो’ में कश्मीरी बोलों का भी इस्तेमाल किया गया है. बता दें कि आलिया इस फिल्म में एक कश्मीरी लड़की के किरदार में हैं. यही कारण है कि गाने के बैकग्राउंड में लड़की को बिदा करते वक्त कश्मीरी भाषा में एक गीत गाया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः Daas Dev Movie Review: सब कुछ फिक्स हो सकता है सिवाय इश्क के

आपको बता दें, फिल्म 'राज़ी' के इस गाने में आलिया की असल मां सोनी राजदान भी नजर आ रही हैं. बता दें कि इस फिल्म में आलिया की मां का किरदार सोनी ने निभाया है. धर्मा प्रोडक्शन और जंगली पिक्चर के बैनर तले बनी एक असल जिंदगी से प्रेरित ये फिल्म 11 मई को रिलीज होगी.

First published: 27 April 2018, 14:19 IST
 
अगली कहानी