Home » बॉलीवुड » alia bhatt gifted houses to his driver and domestic help
 

आलिया भट्ट अपने ड्राइवर और नौकरों पर हुईं मेहरबान, गिफ्ट में दिए घर, कीमत जानकर हो जाएंगे दंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 March 2019, 13:10 IST

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने ड्राइवर और नौकर पर अपने बर्थ डे के दिन काफी काफी मेहरबान हुई. उन्होंने अपने बर्थ डे के मौके पर घरेलू हेल्पर और ड्राइवर को घर खरीदने के लिए 50-50 लाख रुपए दान किए. 

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,  आलिया ने अपने बर्थडे के मौके पर सुनील और अमोल नाम के अपने नौकर को ये महंगा तोहफा दिया है.  बताया जा रहा है कि ये दोनों आलिया के साथ तब से हैं, जब से आलिया ने अपने करियर की शुरू की है.

आलिया अपने इन दोनों नौकरों को अपने परिवार की तरह मानती हैं.  इसलिए आलिया इनसे खुश होकर इन्हें 50 लाख रुपए दिए, ताकि दोनों अपना घर खरीद सकें.  मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों ने अपने नाम से जुहू और खार इलाके में 1 बीएचके घर बुक भी कर लिया है.


बता दें कि आलिया की नई फिल्म कलंक जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का पहला 'घर मोरे परदेसिया' रिलीज हो गया है. इस गाने को आवाज श्रेया घोषाल और वैशाली महाड़े ने दी है. वहीं, प्रीतम ने इन गाने में म्यूजिक दिया है. इस खाने में माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट और वरुण धवन हैं. इसमें आलिया और माधुरी की डांस परफॉर्मेंस बेहद शानदार है. तो वहीं आलिया और वरुण कई हिट फिल्में साथ में कर चुके हैं और इस फिल्म में भी दोनों का अंदाज बेहद ही अलग दिखाई दे रहा है.

इस फिल्म में आलिया भट्ट का नाम रुप, वरुण धवन का नाम जफर, माधुरी दीक्षित का नाम बहार बेगम, संजय दत्त का नाम बलराज चौधरी, आदित्य रॉय देव के रोल में और सोनाक्षी सिंन्हा सत्या चौधरी का किरदार निभाएंगी. फिल्म के डायरेक्ट अभिषेक बर्मन ने फिल्म '2 स्टेट्स' से डायरे

विवेक ओबरॉय स्टारर 'पीएम नरेंद्र मोदी' का दूसरा पोस्टर आया सामने, रिलीज डेट में फिर से हुआ बड़ा बदलाव

First published: 19 March 2019, 13:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी