Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt injured on the set of film brahmastra at Bulgaria Amitabh Bachchan Ranbir kapoor lead role
 

'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर आलिया भट्ट को लगी गंभीर चोट, मेकर्स ने लिया ये फैसला

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2018, 14:28 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों एक नई फिल्म को लेकर काफी बिजी हैं. बता दें कि आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फैंटसी, एडवेंचर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाली हैं, जिसकी शूटिंग बुल्गारिया में चल रही हैं. आलिया भट्ट भी यहां पिछले महीन से फिल्म की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. लेकिन इस बीच जो खबर सामने आई है कि उसके मुताबिक आलिया भट्ट के साथ सेट पर एक हादसा हो गया है.

 

आपको बता दें बीते गुरुवार आलिया भट्ट ने फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर अपना 25वां जन्मदिन मनाया था. उसके दो दिन बाद ही आलिया भट्ट के साथ एक हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि फिल्म के एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान उनके साथ यह हादसा हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस हादसे में उनका कंधा चोटिल हो गया है, जिसकी वजह से शूटिंग रोकनी पड़ गई है.

 

बताया जा रहा है कि आलिया भट्ट के कंधे में चोट है, इसलिए उन्हें आर्म स्लिंग पहनने के लिए कहा गया है. इसके साथ-साथ आलिया को आराम करने की भी सलाह दी गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक यह हादसा 17 मार्च को हुआ था. फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का शेड्यूल बहुत ही टाइट है. यही कारण है कि फिल्म के अन्य सीन्स की शूटिंग जबरदस्त ढंग से लगातार जारी है.

 

इस बाबत फिल्म के मेकर्स ने कहा है कि उनकी पहली प्राथमिकता आलिया भट्ट ही हैं और वे चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं और सेट पर लौटें. आलिया भट्ट को डॉक्टरों ने भी सलाह दी है कि वह अपने हाथ को कम से कम हिलाएं. फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर मरिक्जे डिसूजा ने जानकारी दी है, "कंधे को और झटका न पहुंचे इस वजह से वे जल्द किसी एक्शन सीन की शूटिंग नहीं कर पाएंगी."

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट के साथ-साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिकायों में हैं. ऐसा पहली बार है जब अमिताभ, रणबीर और आलिया एक फिल्म में साथ में काम कर रहे हैं. करण जौहर के प्रोडक्शन के तहत बन रही 'ब्रह्मास्त्र' का पहला पार्ट(तीन पार्ट में बन रही है फिल्म) स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होगा.

First published: 20 March 2018, 14:28 IST
 
अगली कहानी