Home » बॉलीवुड » Alia bhatt Post a her picture on instagram with amaze photographer RK tag
 

आलिया के लिए एक बार फिर फोटोग्राफर बने रणबीर कपूर, देखें तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 1 August 2018, 18:08 IST

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया में हुई, फिल्म के सेट से टीम की कई तस्वीरें सामने आती रहती हैं. आलिया ने बुल्गारिया से एक तस्वीर पोस्ट की है और इसके कैप्शन में आर के नाम के फोटोग्राफर को टैग किया है.

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, " मैं जंगल में जाती हूं और अपना मन खोकर अपनी आत्मा ढूंढती हूं. इसके साथ ही वह फोटोग्राफर आर के को टैग करती हैं. बता दें कि उनके इस अंदाज से ऐसा लगता है कि यह फोटोग्राफर आर के और कोई नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं. मीडिया में आ रहीं खबरों के अनुसार इस समय आलिया और रणबीर रिलेशनशिप में हैं, वहीं दोनों की जोड़ी रणबीर की मां नीतू कपूर को भी पसंद है. आलिया की इस तस्वीर को उनकी मां ने भी लाइक किया है.

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही है और यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी. 'ब्रह्मास्त्र' में अगर कास्ट की बात करें तो आलिया भट्ट के साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिकायों में हैं. इसके साथ ही इस फिल्म में मोनी रॉय और साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन भी हैं.

ये भी पढ़ें: 'भारत' की स्क्रिप्ट देख झूम उठीं कैटरीना कैफ, सलमान और अब्बास को बताया..

First published: 1 August 2018, 18:08 IST
 
अगली कहानी