Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt reached newyork for meet ranbir kapoor father's rishi kapoor during his medical treatment
 

ऋषि कपूर से मुश्किल वक्त में मिलने पहुंची आलिया भट्ट, हर मुसीबत में दे रही हैं रणबीर का साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 October 2018, 13:04 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्टा और एक्टर रणबीर कपूर के लव अफेयर की चर्चा बी-टाउन में काफी दिनों से चल रही हैं. हालांकि,इन दोनों ने ही कभी भी अपने रिलेशन को लेकर सहमति नहीं दी है. इन दिनों आलिया भट्ट न्यूयॉर्क की गलियों में नजर आ रही हैं और इसकी वजह हे दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर का वहां मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए होना. आलिया रणबीर के पिता ऋषि कपूर से मिलने के लिए पहुंच गई है. 

ये भी पढ़ें- #MeToo: टीवी के सबसे संस्कारी शख्स आलोक नाथ पर लगा रेप का आरोप, राइटर ने सुनाई दर्दभरी दास्तान

आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है और इसके कैप्शन में लिखा,"द बिग एप्पल." एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों अपनी इलाज न्यूयॉर्क में करा रहे हैं और उनके साथ वहां नीतू कपूर भी मौजूद है. आलिया ऐसे में ऋषि कपूर से मिलने के लिए गई हैं.

 

View this post on Instagram

The Big Apple 🍎✨

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

कुछ दिनों पहले ऋषि कपूर से मिलने देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और सोनाली बेंद्रें भी मिले थे और सभी ने साथ में फोटो भी शेयर की थी.

 

 

कुछ दिनों पहले आलिया ने एक्टर रणबीर कपूर का बर्थडे स्पेशल मनाने के लिए खुद केक बनाया था. इसके साथ ही अगर दोनों के काम की बात करें तो रणबीर आलिया अाने वाली फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' में साथ नजर आएंगे. ये दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी. बाकि इन दोनों का रिलेशनशिप कैसा है वो तो वक्त ही बताएगा फिलहाल रणबीर और आलिया कई जगह साथ देखे जाते है.

ये भी पढ़ें- सोनाली बेंद्रे और प्रियंका चोपड़ा के साथ न्यूयॉर्क में नजर आ रहे हैं ऋषि और नीतू कपूर, तस्वीरें वायरल

First published: 16 October 2018, 11:59 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी