Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt reveals she is battling with anxiety bouts, says I feel like crying for no reason
 

आलिया भट्ट इस गंभीर बीमारी से हैं पीड़ित, किया खुलासा और कहा- मैं ऐसा महसूस..

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2019, 16:10 IST
Alia Bhatt

बॉलीवुड एकट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों आसमान की बुलंदियों पर हैं और उन्होंने सिर्फ 6 साल में ये मुकाम अपनी मेहनत से हासिल कर लिया है. फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट के पास आगे भी फिल्मों के ऑफर्स की कोई कमी नहीं है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बिजी हैं और फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. तो वहीं इसके अलावा हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने अपनी एक बीमारी का खुलासा किया है जिससे वो पिछले 6 महीनों से जूझ रही हैं. 

Kalank_Alia Bhatt

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, आलिया ने एक मैग्जीन को इंटरव्यू दिया और वहां बताया,"मैं डिप्रेस नही हूं, लेकिन मुझे एंजायटी बहुत ज़्यादा है. यह आती जाती रहती है. पिछले 5, 6 महीनों से मैं ऐसा महसूस कर रही हूं. मुझे एंजायटी अटैक तो नही है लेकिन मुझे अंदर से बुझा-बुझा महसूस होता है. मैं इस चीज़ के बारे में जो भी थोड़ा बहुत जानती हूं, उसके लिए मैं अपनी बहन शाहीन का शुक्रियाअदा करती हूं. उसने डिप्रेशन से एक लड़ाई लड़ी है."

मलाइका अरोड़ा शादी से पहले जश्न मनाने पहुंचीं इस खूबसूरत जगह, तस्वीरें हुई वायरल

आलिया ने आगे कहा,"वह कितना बुरा है मुझे उससे फर्क नही पड़ता, मैं बस उसे महसूस करती हूं. कभी-कभी मुझे बिना किसी वजह के रोने का मन करता है. लेकिन फिर सब नॉर्मल हो जाता है. जब शुरूआती दौर में ऐसा होता था तो मैं थोड़ी कन्फ्यूज़ हो जाती थी. मैं एक बहाना बनाती थी कि शायद काम की वजह यह हो रहा है या शायद मैं थकी हूं इसलिए ऐसा हो रहा है जिसकी वजह से मैं लोगो से भी नही मिल रही थी."

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

आगे आलिया भट्ट ने कहा,"जैसा मेरी व्यक्तित्व है, मैं उससे थोड़ा अलग महसूस कर रही थी. मैं अपने दोस्तों से भी इस बारे में बात की. मैंने आयान को भी इस बारे में बताया. मैंने अपनी बहन के दोस्तों रोहन जोशी से भी इस बारे में बातचीत की. सभी ने मुझसे कहा कि यह खुद ही चला जाएगा और तुम नॉर्मल फील करने लगोगी. सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण ये है कि आप इस बात को स्वीकार करें यह नही कहें कि मैं सही हूं. अगर तुम्हे सही नही लग रहा है तो आप यह साफ़-तौर पर कहो कि आप कुछ अच्छा महसूस नही कर रहे हैं."

कॉमेडी एक्टर राजपाल यादव 3 महीने बाद जेल से हुए रिहा, बोले- मेरे भरोसे का..

इसके अलावा अगर बात करें आलिया भट्ट के पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की तो जहां एक तरफ एक्ट्रेस और एक्टर रणबीर कपूर के लव अफेयर के चर्चे चल रहे हैं और कहा जा रहा है कपल शादी के बंधन में बंध सकते हैं. तो वहीं इसके अलावा फिल्म 'कलंक' के बाद आलिया के पास कई फिल्मों जैसे तख़्त, RRR, इंशाअल्लाह और ब्रह्मास्त्र बड़े प्रोजेक्ट हैं जिसमें आलिया काम करेंगी.

First published: 29 March 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी