Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt's parents mahesh bhatt and sony rajdan get emotional after watch film Raazi Trailer
 

आलिया की फिल्म 'राजी' का ट्रेलर देखकर पिता महेश भट्ट और मां का था ये रिएक्शन

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2018, 14:28 IST

आलिया भट्ट की आनेवाली फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसमें आलिया भट्ट और विकी कौशल पहली बार एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म का नाम 'राज़ी' है और हाल ही में इसके कई पोस्टर रिलीज किए गए थे.

हालांकि, आलिया हर बार एक नए रोल के साथ दर्शकों के सामने आती है. 'हाईवे' और 'उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों में आलिया ने अपने किरदार से हटकर काम किया था और लोगों को फिल्में पसंद भी आई थी.
 

इस फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद आलिया के पापा महेश भट्ट और मां सोनी राजदान ने कुछ अलग तरीके से ही अपने भाव व्यक्त किए.

अपने मम्मी-पापा के रिएक्शन के बारे में आलिया ने बताया ,"राजी के साथ मेरे मम्मी-पापा दोनों ही जुड़े हुए हैं और मम्मी ने तो फिल्म में एक्टिंग भी की है. दोनों ने ट्रेलर देख लिया है. पापा ने पहली बार ट्रेलर अपने लैपटॉप पर देखा और अचानक हमें सीटी की आवाज सुनाई दी. इस तरह हमें पता चला कि उन्हें ट्रेलर बहुत पसंद आया है. मम्मी ने जब ट्रेलर देखा तो उनकी आंखें नम हो गईं. उन्होंने कहा कि यह बहुत ही भावुक फिल्म है."

बता दें कि राजी का ट्रेलर काफी दिलचस्प है और इस फिल्म में खास बात ये है कि आलिया की मम्मी सोनी राजदान भी फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की कहानी एक भारतीय जासूस की है, जिसे पाकिस्तान में रहकर भारत के लिए काम करना पड़ता है. इस फिल्म में जासूस का किरदार आलिया भट्ट निभा रही हैं.

फिल्म 'राज़ी' का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है. बता दें कि इससे पहले मेघना ने 'फिलहाल' और 'तलवार' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुकी हैं. मेघना जाने-माने लेखक गुलजार और अभिनेत्री राखी की बेटी हैं. बहरहाल फिल्म 'राज़ी' 11 मई को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- आलिया पाकिस्तानी बहू लेकिन भारत की जासूस, देखें फिल्म 'राज़ी' का ट्रेलर

 

First published: 10 April 2018, 14:28 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी