Home » बॉलीवुड » Alia bhatt says about her crush ranbir kapoor film sanju and says called Ralia in an interview
 

'संजू' देखने के बाद आलिया का कमेंट - मुझे रालिया कहो

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 June 2018, 15:47 IST

इन दिनों बॉलीवुड में एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर का प्यार हवाओं में है. अब इन बातों में कितनी सच्चाई है और कितना झूठ ये तो अभी साफ नहीं हुआ है लेकिन इन दोनों के बयानों से यहीं लगता है कि ये दोनों सीक्रेट रिलेशनशिप में हैं. कई बयानों के बाद आलिया ने फिर से अपने क्रश रणबीर को लेकर एक ऐसी बात कह दी है जिससे लग रह है कि इन दोनों का प्यार परवान पर है.

 

जहां एक तरफ रणबीर और आलिया की डेटिंग की खबरें बॉलीवुड में छाई हुई है तो वहीं आलिया ने एक इंटरव्यू में अब ये कह दिया है कि उनका और रणबीर का नाम जोड़कर "रालिया" बुलाया जाए. इस बयान के बाद आलिया ने कल रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' को देखने के बाद उस पर भी कमेंट किया है.

ये भी पढ़ें- रणबीर की फिल्म 'संजू' फेसबुक पर HD प्रिंट में हुई लीक, शेयर हुआ लिंक

आलिया ने कहा,"रणबीर ने संजू में बेहद ही उम्दा काम किया है और मुझे ये फिल्म बहुत अच्छी लगी. मुझे लगता है मेरी 10 पसंदीदा फिल्मों में से ये फिल्म टॉप पर है. इस फिल्म में रणबीर के साथ ही परेश रावल, विक्की कौशल, अनुष्का शर्मा और सोनम कपूर ने काफी बेहतरीन काम किया है. ये फुल पैकेज फिल्म है."

इसके आगे आलिया ने कहा,"मैं राजकुमार हिरानी की बहुत बड़ी फैन हूं और इनकी फिल्म आने के बाद मैं उन्हें देखने के लिए बेताब रहती हूं." फिलहाल, इस फिल्म के बाद रणबीर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने वाली है और इसमें रणबीर और आलिया लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म संजू की बात करें तो फिल्म ने पहले ही दिन 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है.

ये भी पढ़ें- 

First published: 30 June 2018, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी