Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt says I do not pay attention to rumors on marry to Ranbir kapoor Next year
 

क्या एक साल बाद रणबीर से शादी करेंगी आलिया भट्ट? दिया ये जवाब

कैच ब्यूरो | Updated on: 15 August 2018, 9:05 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म 'राज़ी' में नजर आई थीं. इसके बाद अब वह फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' और कलंक की शूटिंग कर रही है. लेकिन हाल ही में आलिया भट्ट ने कैपरीज के लिए एक रैंपवॉक किया. इस दौरान आलिया भट्ट ने मीडिया से भी बातचीत की और अपना एक मजबूत पक्ष रखा.

मीडिया से बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं देतीं और वह यह तब तक सहती रहती हैं, जब तक कोई उनकी निजता में दखल न दे. बता दें कि आलिया का निजी जीवन बॉलीवुड एक्टर और ब्रह्मास्त्र के को-स्टार रणबीर कपूर से रिलेशनशिप को लेकर बना रहता है.

सवाल-जवाब के दौरान जब आलिया भट्ट से यह पूछा गया कि क्या वह अगले साल रणबीर से शादी करने वाली हैं? तो इसके जवाब में आलिया भट्ट ने कहा, "मैं अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती. अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लायक नहीं होतीं."

इसी कड़ी में आलिया भट्ट ने आगे कहा, "जब तक आप मेरे बाथरूम(निजता में दखल) में नहीं घुस रहे हैं, तब तक ठीक है. अगर लोग मेरे बारे में बातें नहीं कर रहे हैं तो उतनी लोकप्रिय नहीं हूं. इसलिए अगर लोग बाते कर रहे हैं तो मैं लोकप्रिय हूं. सच कहूं तो मैं पेशेवर और निजी स्तर बहुत ही खुश हूं."

रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रहीं आलिया से जब यह पूछा गया कि वह एक ऐसे व्यक्ति को डेट कर रही हैं, जो उनके साथ को-स्टार है तो क्या इससे काम औप परफॉर्मेंस में कोई असर पड़ता है? ब्रह्मास्त्र एक्ट्रेस ने इस सवाल का जवाब भी बड़ी सहजता से दिया.

आलिया भट्ट बोलीं, "मेरा मानना है कि जब आप एक एक्टर हैं, तो आप का काम एक्टिंगग करना है, इसलिए जब आप कैमरे के सामने होते हैं तो यह मायने नहीं रखता कि आप किसके साथ डेट कर रहे हैं या नहीं कर रहे हैं." आलिया इन दिनों जोया अख्तर की 'गुली ब्वॉय', अभिषेक वर्मन की 'कलंक' की शूटिंग कर रही हैं.

First published: 15 August 2018, 9:05 IST
 
अगली कहानी