Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt share a photo with her friend and photo Ranbir kapoor became a photographer
 

आलिया के प्यार में पड़े रणबीर बने फोटोग्राफर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 July 2018, 16:45 IST

जहां एक तरफ बॉलीवुड को एक और नया कपल मिलने वाला है तो वहीं दूसरी तरफ इन दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है. जी हां, हम बात कर रहे है एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की. इन दिनों जहां एक तरफ इनका प्यार बॉलीवुड की हवाओं में है तो वहीं दूसरी तरफ दोनों ही अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं.

 

इन दिनों आलिया और रणबीर दोनों ही बुल्गारिया में अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं. शूटिंग सेट से कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इसके साथ ही आलिया की दोस्त आकांक्षा उनसे मिलने बुल्गारिया में उनके पास पहुंची और दोनों ने साथ में वक्त बिताया. आलिया ने आकांक्षी के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे रणबीर कपूर ने क्लीक किया है. इस बात की जानकारी खुद आलिया ने अपने पोस्ट के साथ दी है. आलिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा,"नजारा और वो, फोटो क्रेडिट रणबीर कपूर."

 

the view and her too.. 📸photo credit - RK

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

इसके पहले भी रणबीर आलिया की एक फोटो में नजर आ चुके हैं. जिसमें आलिया अपनी मेकअप आर्टिस्ट पुनीत बी सैनी और हेयरस्टाइलिस्ट प्रिंयका बोरकर के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही थीं. इसके साथ ही इस फोटो में पीछे रणबीर कपूर भी कैप्चर हो गए थे. हालांकि, रणबीर अपने में मस्त नजर आ रहे थे लेकिन ये बात साफ है कि ये दोनों साथ में ही बुल्गारिया में शूटिंग के दौरान मस्ती कर रहे हैं.

 

Forever ❤️ @aliaabhatt @hairbypriyanka #ranbirkapoor #bulgaria

A post shared by Makeup Artist Puneet B Saini (@puneetbsaini) on

इन दिनों फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में रणबीर के साथ काम करने पर आलिया तो पहले से ही काफी खुश हैंं. इसके साथ ही आलिया की आने वाली फिल्में 'गली बॉय' और 'कलंक' में भी नजर आएंगी. फिल्म 'राज़ी' की सक्सेस के बाद आलिया के पास फिल्मों के ऑफर की कोई कमी नहीं है.

ये भी पढ़ें- सनी लियोनी जब-जब कराती थीं न्यूड फोटोशूट, इस शख्स को रहती थी जानकारी

First published: 26 July 2018, 16:45 IST
 
अगली कहानी