Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt share emotional post on her mother Soni razdan birthday on social media
 

आलिया ने मां सोनी के बर्थडे को बनाया और भी खास, लिखा भावुक पोस्ट

कैच ब्यूरो | Updated on: 25 October 2018, 17:06 IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की मां और एक्ट्रेस सोनी राजदान का आज जन्मदिन है. फिल्म 'सड़क','मंडी','खामोशी','मॉनसून वेडिंग','राजी' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी सोनी का आज भी फिल्म इंडस्ट्री में काफी नाम है और उतना ही नाम अब उनकी बेटी आलिया भट्ट भी कमा रही हैं. इस खास मौके पर आलिया ने अपनी मां की एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए काफी इमोशनल मैसेज लिखकर बर्थडे विश किया है. जिसे पढ़कर आप भी भावुक हो जाएंगे.

 

आलिया ने सोशल मीडिया पर एक फोटो पर शेयर करते हुए लिखा,"हैप्पी बर्थडे मेरी खूबसूरत-खूबसूरत मम्मी. शुक्रिया भीतरी खूबसूरती को बाहर पेश करने की मिसाल बनने के लिए. शब्दों की कोई सीमा नहीं है जो यह बयां कर सके कि मैं कितनी खुशकिस्मत हूं आप जैसी मां, दोस्त और डाइट पार्टनर पाकर. दिन में 10 लाख बार भी यदि इस बात को कहूं तो भी काफी नहीं होगा. लेकिन मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां."


 

आलिया भट्ट ने अपनी मां सोनी राजदान के साथ पहली बार अपनी फिल्म 'राज़ी' में साथ काम किया है. एक इंटरव्यू में सोनी ने आलिया को लेकर कहा था,"मुझे काम को लेकर उसका नजरिया काफी पसंद है. वह एक अलग तरह की जिंदगी जीती है और अपनी परफॉर्मेंस और किरदार में एक अलग तरह की क्वालिटी लेकर आती है. मुझे खुशी होती है कि आज हर कोई मुझे आलिया की मां के तौर पर जानता है."

 

आलिया भट्ट की वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों आलिया फिल्मों की ही शूटिंग में बिजी हैं. उनकी एक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली बॉय' आने वाली है. तो वहीं फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक्टर रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्टर रणबीर कपूर के साथ आलिया के अफेयर होने की चर्चा भी बी-टाउन में चल रही हैं.हालांकि, अभी तक दोनों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है.

ये भी पढ़ें- सलमान और कैटरीना 'भारत' के लिए पंजाब में करेंगे रोमांस, दीवाली के बाद शुरू होगी शूटिंग

First published: 25 October 2018, 17:06 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी