Home » बॉलीवुड » alia bhatt shares cryptic post mentions pain
 

सोशल मीडिया पर बयां किया आलिया भट्ट ने अपना दर्द, लिखा- जो कभी सोचा नहीं , उससे...

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2021, 17:55 IST
कॉन्सेप्ट फोटो (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. उन्होंने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने बताया था कि रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को क्वारनटीन कर लिया था. अब हाल ही में सोशल मीडिया पर आलिया ने इस क्वारनटीन पीरियड के बारे में अपडेट भी शेयर कर रही हैं. जिसमें उन्होंने कोरोना के संक्रमण के बारे में बताया है.

 


उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मोर्गन हार्पर निकोलस का कोट शेयर किया है. जिसमें लिखा है- जिनके बारे में कभी सोचा नहीं था उन हालातों से गुजरना पड़ रहा है, ये आपको वैसी जगह ले जाएगा जिसके बारे में आपको कल्पना भी नहीं की होगी. अब आलिया के इस पोस्ट से ये तो अंदाजा लगाया जा सकता है कि कोरोना के दर्द से गुजरना आसान नहीं है. इसके अलावा क्वारनटीन में परिवार और दोस्तों से भी अलग रहना काफी मुश्किल होता है.

राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी के लुक की तस्वीर वायरल, क्या हो गई शादी ?

 

वहीं इससे पहले आलिया ने आराम करते हुए अपनी एक सेल्फी शेयर की थी. जिसमें वो अपने टेडी के साथ नजर आ रहीं थीं.बताते चलें कि आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म RRR में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म को लेकर वो इन दिनों सुर्खियों में बनीं हुईं थीं. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में भी आलिया अपने दमदार परफॉर्मेंस से फैंस के दिल जीतने में कामयाब होंगी. वहीं इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आने वाले हैं. जिनका लुक उनके जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया गया था.

गलती से शेयर कर दी रणधीर कपूर ने करीना कपूर के दूसरे बेटे की तस्वीर, कुछ देर बाद कर दी डिलीट

First published: 6 April 2021, 17:55 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी