Home » बॉलीवुड » Alia Bhatt stuck in Patiala hotel Due to Dera violence
 

राम रहीम के चक्कर में फंसी आलिया भट्ट, जानें क्या है पूरा मामला

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 August 2017, 9:15 IST

डेरा सच्चा सौदा के राम रहीम सिंह को सोमवार को बीस साल जेल की सजा सुनाई गई. राम रहीम को 25 अगस्त को दुष्कर्म मामले का दोषी करार दिया था और सला आने के बाद पंजाब और हरियाणा में काफी हिंसा हुई थी. इसके चलते सिर्फ आम लोगों को ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट को भी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

आलिया फिल्म 'राजी' की शूटिंग के लिए पटियाला गईं थीं. लेकिन इस हिंसा के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है. उन्हें होटल में ही रूकना पड़ा. उनके अलावा फिल्म की निर्देशक मेघना गुलजार, विक्की कौशल सहित यूनिट के अन्य लोग भी होटल में ही कैद रहे. 'राजी' में आलिया के साथ विक्की लीड रोल में हैं.

सूत्रों की मानें तो गत शुक्रवार मेघना आलिया व विक्की के साथ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। उसी दिन दोपहर में पंचकूला में विशेष सीबीआई अदालत ने राम रहीम को दुष्कर्म मामले दोषी करार दिया, जिसके बाद कई शहरों में हिंसा भड़क गई. कुछ ही देर में इसकी खबर फिल्म यूनिट को मिली. इसके बाद मेघना ने फिल्म की शूटिंग सोमवार तक टालने का फैसला किया.

उनका मानना था कि ऐसे हालात में शूटिंग करना संभव नहीं होगा. दरअसल, शहर के अलग-अलग हिस्सों में शूटिंग होनी थी. मोबाइल और इंटरनेट सेवा बंद होने के बाद शूटिंग जारी रखना जोखिम भरा होता. यही नहीं पटियाला सहित पंजाब के अन्य हिस्सों में कर्फ्यू भी लगा दिया गया था. इसके बाद उन्होंने टीम के सभी लोगों को होटल के अंदर ही रहने की ताकीद की. 'राजी' हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत का रूपांतरण है. यह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर लिखा गया है.

First published: 29 August 2017, 9:15 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी